Theappealnews

चीन पहुंच गईं राखी सावंत, कहा- मैं कोरोना वायरस खत्म करके आऊंगी

नई दिल्ली

हर जगह कोरोना वायरस का डर बना हुआ है। सभी देश में इस वायरल को लेकर अलर्ट जारी किया है और इसी बीच राखी सावंत का ऐसा वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी कहती हैं, ‘दोस्तों…मैं अभी फ्लाइट में हूं और मैं चाइना जा रही हूं और कोरोना वायरस को खत्म करके लौटूंगी। मेरे साथ बहुत सारे सिपाई हैं। अब कोई बीमार नहीं होगा। मैं इसे खत्म कर दूंगी। लेकिन आप लोग चिंता मत करो। आप प्रार्थना करें कि मैं सुरक्षित वापस लौट कर आऊं।’

बता दें कि चीन की सरकार से मिली जानकारी के अनुसार देश में कोरोना वायरस के चलते सोमवार तक 64 और लोगों की मौतों हुई है। ऐसे में अब मरने वालों का आंकड़ा 425 हो गया है। चीन के वुहान से फैल रहे कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। इसके चलते बढ़ते मौत के आंकड़ों के साथ ही 14 हजार से ज्यादा लोग इन्फैक्टेड हैं।

भारत में इसके प्रभाव की बात करें तो केरल के तीसरे मरीज में कोरोना वायरस का केस पाया गया है। ये शख्स हाल में चीन से लौटा है। मरीज को अलग वॉर्ड में रखा गया है, हालांकि उसकी हालत स्थिर है और करीब से निगरानी रखी जा रही है। देश में कोरोना वायरस का मामला केरल में सामने आने के एक दिन बाद राज्य सरकार ने को लोगों को खतरे के प्रति आगाह किया है, लेकिन कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है।

Exit mobile version