Theappealnews

तेज प्रताप यादव ने प्रशांत किशोर को दिया RJD में आने का ऑफर

पटना

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को अपने आवास पर मां सरस्वती की पूजा अर्चना करने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रशांत किशोर अगर चाहें तो आरजेडी ज्वाइन कर सकते हैं। इस मौके पर तेजप्रताप ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।

तेज प्रताप ने कहा, ‘नीतीश कुमार का जब तक मन हुआ प्रशांत किशोर का इस्तेमाल किया, अब पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। लेकिन बिहार की जनता नीतीश कुमार को आने वाले चुनाव में सबक सिखाने की काम करेगी।’

तेज प्रताप ने प्रशांत किशोर को लेकर कहा कि पीके का आरजेडी में स्वागत है, उनके लिए हमारी पार्टी के दरवाजे खुले हुए हैं। इससे पहले प्रशांत किशोर ने कहा था कि वह 11 फरवरी के बाद अपने भविष्य में उठाने वाले कदम के बारे में जानकारी देंगे। उन्होंने कहा कि तब तक वे इस बारे में किसी से बात नहीं करेंगे।

जेडीयू ने बुधवार को अपने असंतुष्ट नेताओं प्रशांत किशोर एवं महासचिव पवन वर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया था। दोनों नेताओं के सीएए समेत मोदी सरकार के अन्य फैसलों को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री तथा जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से पिछले कुछ दिनों से मतभेद सामने आ रहे थे।

जेडीयू ने पार्टी उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को बाहर का रास्ता दिखाते हुए उन पर कुमार के खिलाफ ‘अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल का तथा पार्टी अनुशासन का पालन नहीं करने एवं जेडीयू अध्यक्ष द्वारा उन्हें दिए गए सम्मान का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था।

प्रशांत किशोर पिछले कई दिनों से लगातार नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) तथा राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के खिलाफ बोलते रहे हैं।

Exit mobile version