दोस्ती हुई शर्मशार : एक दोस्त ने किया दूसरे दोस्त का तेजधार हथियार से हत्त्या 

0
92

नीरज मंगला/अनिल कुमार अमृतसर :

कोतवाली थानांतर्गत पड़ते आर्य समाज स्कूल के पास गली बदराउं में रहने वाले एक युवक ने अपने साथी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी।वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित हथियार सहित फरार हो गया। कोतवाली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल गुरु नाम के युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि काली और गुरु ने लगभग छह महीने पहले किराये पर कमरा लिया था। दोनों मेहनत मजदूरी कर रहे थे। वीरवार की सुबह दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों में हाथपाई हो गई। मौका पाकर गुरु ने काली पर किसी तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और फरार हो गया। थाना प्रभारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपित का पता लगाया जा रहा है। मकान मालिक से दोनों के आधार कार्ड मंगवाए हैं। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा। कार सवार पिस्टल व 24 कारतूस सहित काबू

जीठा पुलिस ने कार सवार युवक को काबू कर उससे 32 बोर का पिस्टल व 24 कारतूस जब्त किए हैं। युवक की पहचान लवप्रीत सिंह के रूप में बताई गई है।थाना मजीठा के एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ गश्त के संबंध में मजीठा मौजूद थे कि सूचना मिली कि उक्त युवक अपनी गाड़ी पर सवार होकर आ रहा है। नाकाबंदी कर काबू कर उसे पिस्टल व कारतूस जब्त किए गए। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here