Theappealnews

सलोगन और पेंटिंग मुकाबलों का आयोजन

कपिल, बठिंडा
पंजाब राज्य कानूनी सेवाएं अथारटी, एसएएस नगर के आदेशानुसार जि़ला और सैशन जज कम चेयरमैन, जि़ला कानूनी सेवाएं अथारिटी कमलजीत लांबा के नेतृत्व में सीजेएम कम सचिव श्रीमती मनीला चुघ की ओर से बच्चों को जागरूक करने के लिए एक विशेष मुहिम चलाई गई।
इस मुहिम के अंतर्गत जिले के स्कूलों में बनाए गए लीगड लिटरेसी क्लबों में पेंटिंग और सलोगन मुकाबले करवाए गए। इन मुकाबलों के बाद ब्लाक स्तर पर मुकाबलों का आयोजन किया गया जिनके विजेता बच्चों के जिला स्तरीय मुकाबले आयोजित किए गए। जिला स्तरीय पेंटिंग मुकाबलों में जसपिन्दर कौर ने पहला, महावीर सिंह ने दूसरा और रमनदीप कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। सलोगन मुकाबलों में कोमलप्रीत कौर ने पहला, निर्मल सिंह ने दूसरा और जमीला बीबी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
इस मौके पर बच्चों को संबोधित करते जि़ला और सैशन जज कमलजीत लांबा ने बच्चों को अपनी कला को निखारने की प्रेरणा देते हुए कहा कि वह बहुत ही सरल तरीके से समाज की कुरीतियों को दूर करने में अपना योगदान डाल सकते हैं। इस मौके विजेता छात्रों को ट्राफियां प्रदान की गई जबकि बाकी छात्रों को सर्टिफिकेट वितरित किए गए। इस मौके पर बलजीत सिंह सन्दोहा, उप जि़ला शिक्षा अफ़सर, बलकरन सिंह, इंचार्ज लीगल लिटरेसी क्लब, सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल (लड़कियां) आदि उपस्थित थे।

Exit mobile version