Theappealnews

हाजी मस्तान के बेटे ने कहा- करीम लाला से मिली थीं इंदिरा, मेरे पिता और बाल ठाकरे दोस्त थे

मुंबई

अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान के दत्तक पुत्र सुंदर शेखर ने शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि संजय राउत सही हैं। इंदिरा गांधी उनसे (करीम लाला) मिलती थीं। कई अन्य नेता भी आते थे। हाजी मस्तान एक व्यापारी थे। बालासाहेब ठाकरे भी हाजी मस्तान के अच्छे दोस्त थे।

वहीं शिवसेना के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने अपने बयान से राजनीतिक सरगर्मी बढ़ाने के बाद गुरुवार को अपना बयान वापस ले लिया। राउत का कहना है कि हमारे कांग्रेस दोस्तों को दुखी होने की जरूरत नहीं है।
इंदिरा गांधी वाले बयान पर राउत ने कहा कि कांग्रेस में हमारे मित्रों को आहत होने की जरूरत नहीं है। यदि किसी को लगता है मेरे बयान से इंदिरा गांधी की छवि धक्का पहुंचा है या इससे किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं अपना बयान वापस लेता हूं।
बयान वापस लेने से मामला खत्म: बालासाहेब थोराट

महाराष्ट्र के मंत्री और कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट ने संजय राउत के बयान पर कहा कि उनका बयान गलत था लेकिन उन्होंने इसे वापस ले लिया है इसलिए मामला खत्म हो गया है। उन्हें भविष्य में सावधानीपूर्वक रहना होगा। हमने उन्हें (उद्धव ठाकरे को) इससे अवगत कराया था।

इंदिरा पर मेरी टिप्पणी को तोड़ा-मरोड़ा: राउत
संजय राउत ने गुरुवार को सफाई देते हुए कहा कि मुंबई के इतिहास की समझ न रखने वालों ने उनके बयान को तोड़-मरोड़ डाला। राउत के अनुसार, उनके कहने का आशय यह था कि करीम लाला पठान समुदाय के प्रतिनिधि थे और उनकी इसी हैसियत के कारण उनसे पूर्व प्रधानमंत्री की मुलाकात की वजह थी।

इससे पहले बुधवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक इंटरव्यू में उदयनराजे भोसले पर हमले से लेकर दाऊद से मुलाकात तक कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात को सामने रखा था। इस दौरान राउत ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा था कि मैंने 1993 मुंबई सीरियल धमाके में प्रमुख आरोपी दाऊद इब्राहिम से भी मुलाकात की थी और उसे लताड़ लगाई थी। उन्होंने कहा था कि एक वक्त था जब दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील, शरद शेट्टी तय करते थे कि मुंबई का पुलिस कमिश्नर कौन होगा, कौन मंत्रालय में बैठेगा। इंदिरा गांधी करीम लाला से मुलाकात करती थीं। हमने उस वक्त का अंडरवर्ल्ड देखा है। अब तो बस चिल्लर रह गया है।

Exit mobile version