Theappealnews

अंबाला कैंट स्टेशन पर ट्रेन में स्नेचिंग, आरोपी कुरुक्षेत्र जा रही युवती का मोबाइल छीन भागा

अंबाला । कैंट रेलवे जंक्शन पर ट्रेन में लस्सी बेचने आया स्नैचर चंडीगढ़ से कुरूक्षेत्र जा रही युवती का मोबाइल झपटकर ले गया। वहीं एक  शातिर चोर पटना से जालंधर कैंट जा रही महिला का पर्स चोरी करके ले गए, जिसमें जेवर और कैश था। अंबाला कैंट GRP थाना पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कुरूक्षेत्र के सेक्टर-3 निवासी वंदना बत्रा चंडीगढ़ की एक कंपनी में जॉब करती है। वंदना 19 सितंबर को चंडीगढ़ से कुरूक्षेत्र साबरमती एक्सप्रेस (19412 ) से सफर कर रही थी। वह अपने मोबाइल में सुंदर कांड का पाठ सुन रही थी।

जब गाड़ी अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पहुंची तो एक युवक लस्सी बेचने के लिए गाड़ी में चढ़ा था। जब ट्रेन चलने लगी तो युवक उसके हाथ से मोबाइल झपटकर फरार हो गया। कुरूक्षेत्र पहुंचने के बाद युवती ने GRP थाने में शिकायत सौंपी।

उधर, DAD कॉलोनी रामा मंडी जालंधर निवासी राजीव रंजन ने बताया कि वह 2 सितंबर को पटना से जालंधर कैंट के लिए अर्चना एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहा था। यात्रा के दौरान अंबाला स्टेशन के नजदीक 3 सितंबर की सुबह साढ़े 3 से सवा 4 बजे के बीच महिला पर्स से सामान चोरी हो गया।

इसमें सोने का मंगल सूत्र, लॉकेट, झुमका, सोने की बाली, 7 हजार रुपए कैश समेत अन्य डॉक्यूमेंट्स चोरी हो गए। उसने तुरंत इसकी शिकायत अटेंडेंट और TTE को दी थी। लुधियाना स्टेशन से डायल-139 पर भी अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में भी GRP अंबाला कैंट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version