अमृतसर में 3 नशा तस्कर गिरफ्तार, 3.5 करोड़ की हेरोइन जब्त

0
62

 अमृतसर । बीते दिनों अमृतसर के सरहदी इलाके लोपोके का एक वीडियो सामने आया। जिसमें काफी संख्या में नशा खरीदने वाले दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद अब अमृतसर रूरल पुलिस हरकत में आई है और दो अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनसे तकरीबन 3.5 करोड़ की हेरोइन जब्त की है।

वायरल वीडियो बनाने वाले पुलिस स्टेशन लोपोके के अंतर्गत आते गांव अड्डा चौगावां के ही लोग हैं। जिन्होंने वीडियो वायरल कर लोपोके में बिक रहे नशे पर कार्रवाई की मांग को उठाया। वीडियो में साफ दिखाया गया है कि लोग दूसरे गांवों से लोपोके में पहुंच रहे हैं और सभी नशे की तलाश में हैं।

हालांकि वीडियो में नशा बेचने वाले नहीं दिखाई दिए, लेकिन लोगों का दावा है कि गांव के ही कुछ लोग नशा बेचने का काम कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है। डीएसपी अटारी गुरिंदर नागरा ने बताया कि इस मामले में लोपोके थाने में दो मामले दर्ज किए गए हैं। जिनमें कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन तस्करों अमृतपाल सिंह, प्रगट सिंह व साहिब सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे पुलिस ने 579 ग्राम हेरोइन को भी रिकवर करने में सफलता हासिल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here