गैंगस्टर कुलबीर नरुआणा के दो साथियों की गोली मारकर हत्या, बंबीहा ग्रुप ने ली कलत की जिम्मेवारी

0
284

सुक्खा धुन्नीके ने पोस्ट में कहा- किसी और को कुलबीर नरुआणा बनने का शौक हो तो बता देना…

बठिंडा, धीरज गर्ग

गैंगस्टर कुलबीर नरूआणा के दो साथियों की गांव लहराखाना में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। दोनों युवक विक्की बेगा, मनप्रीत छल्ला एक भोग समारोह में शामिल होने आए थे।  घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी अजय मलूजा खुद घटनास्थल पर पहुंचे। मीडिया को जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि दोनों युवकों पर 30 बोर के छोटे हथियार से करीब 10 राउंड फायर किए गए थे। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है। वहीं देर शाम फेसबुक पर एक पोस्ट डालकर दविंदर बंबीहा ग्रुप ने इस कतल की जिम्मेवारी ली है।
दविंदर बंबीहा ग्रुप के सुखा धुन्नीके ने फेसबुक पर एक पोस्ट डालकर बताया कि यह कतल उसने करवाया है। अपनी पोस्ट में सुखा ने भल्ला बठिंडा और फतेह नागरी को भी टैग किया है। अपनी पोस्ट में सुखा ने लिखा है कि लहराखाना में जो कतल हुआ है मैने करवाया है। यह कुलबीर बनने की कोशिश कर रहा था और हर काम में टांग अड़ा रहा था। अगर किसी और को भी कुलबीर बनने को शौंक हो तो कमेंट करे, वह उससे आकर निपट लेंगे।
 जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर बठिंडा के गांव लहरा खाना में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों युवक एक भोग समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। भोग के बाद गुरुद्वारा साहिब से बाहर निकलते ही उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई जिसमें दोनों की मौत हो गई। हमलावर गुरुद्वारा साहब के बाहर काले रंग की स्कोडा कार पर विक्की बेगा और मनप्रीत छल्ला के बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे।  
उल्लेखनीय है कि गैंगस्टर से समाजसेवक बने कुलबीर नरूआणा की जुलाई 2021 में उनके घर के ही बाहर मनप्रीत मन्ना नामक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। आज की गैंगवार में मारे गए दोनों युवक विक्की बेगा और मनप्रीत छल्ला भी कुलबीर नरूआणा के करीबी माने जाते थे। 
वह आज गांव लहरा खाना के गुरुद्वारा साहिब में एक भोग समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। इस दौरान हमलावर गुरुद्वारा साहिब के बाहर काले रंग की स्कोडा कार में उनका इंतजार करने लगे और दोनों के गुरुघर से बाहर आते ही उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। दोनों को गंभीर अवस्था में आदेश अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां दोनों की मौत हो गई। गैंगवार की सूचना के बाद एसएसपी बठिंडा अजय मलूजा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों के शवों का गुरुवार को सिविल अस्पताल मे पोस्टमार्टम होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here