पूर्व सीएम चन्नी ने गोल्डन टेंपल में टेका माथा, महिला आरक्षण बिल को बताया जुमला

0
91

अमृतसर । पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को गोल्डन टेंपल में माथा टेका। वह अपने कुछ खास समर्थकों के साथ गोल्डन टेंपल पहुंचे थे। अपनी इस विजिट के बारे में उन्होंने लोकल कमेटी को भी कोई जानकारी नहीं दी। वहीं, जाते हुए चरणजीत सिंह चन्नी ने संसद में पास किए गए महिला आरक्षण बिल को जुमला करार दे दिया।

पूर्व सीएम चन्नी ने कहा- संसद में पास किया गया महिला आरक्षण बिल जुमले से कम नहीं है। यह तो वे बात है, एक व्यक्ति अपनी पत्नी के लिए गहने लेकर आया। गहने उसने महिला को दिखाए और लॉकर में रख दिए। साथ ही कह दिया जब बच्चे होंगे और वे बड़े होंगे और उनकी शादी पर तुम पहन लेना। चन्नी ने कहा कि महिला आरक्षण बिल का भी यही हाल है। महिलाओं को आरक्षण बिल पास कर दिया गया है, लेकिन उन्हें अभी हक नहीं देंगे। अभी 8-10 साल और लगेंगे। जबकि इसे तुरंत प्रभाव से लागू होना चाहिए।

वहीं, कनाडा में मारे गए आतंकी निज्जर की हत्या को लेकर कनाडाई प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की तरफ से दिए गए बयान पर भी पूर्व सीएम ने प्रतिक्रिया दी है। चन्नी ने कहा कि अगर विदेश की संसद में यह बात उठी है तो भारत को उसे क्लियर कर देना चाहिए।

वहीं, इस दौरान जब कांग्रेस हाईकमान व INDIA गठबंधन के बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here