बार्बेक्यू नेशन ने बठिंडा में अपना पहला रेस्टोरैंट खोला

0
1051
बठिंडा
 भारत की अग्रणी रेस्टोरेंट श्रृंखला बार्बे क्यू नेशन ने बठिंडा में अपना पहला और देश में 145वा रेस्टोरेंट्  खोला गया। यह रेस्तौरेंट  4500 वर्ग फीट में बना है और मित्तल सिटी मॉल में स्थित है। रेस्टोरैंट का उद्घाटन शूटिंग चैंपियन डीएसपी  अवनीत कौर और स्माइल एनजीओ के बच्चों द्वारा किया गया। बार्बे क्यू नेशन का नया आउट लेट फूडीज़ को शाही डाइनिंग का अनुभव प्रदान करेगा ।
बार्बे क्यू नेशन ने उत्कृष्ट स्वाद और  बेमिसाल सर्विस का लम्बा सफर तय किया है और केज़ुअल डाइनिंग के कोन्सेप्ट को देश में एक नई उंचाई पर पहुंचा दिया है। डू इट यौर्सेल्फ़ और अनलिमिटेड स्टार्टरस के यूनिक कांसेप्ट से बार्बे क्यू नेशन ने फ़ाइन डाइनिंग की बढ़ती हुई मार्किट और फूडीज़ के दिल को जीतने में सफलता प्राप्त कर ली है। यह नया रेस्टोरेंट 4500 स्क्वायर फीट पर बना है और इसका आकर्षण बार्बे क्यू नेशन का नवीनतम थीम और डेकोर है। इस रैस्टोरेंट में एक समय में 118  लोगों को सर्व किया जा सकता है। इस रेस्टोरेंट के लॉन्च के साथ ही बठिंडा के फूडीज अब अपने स्वाद और पसंद के अनुसार विश्व भर के कुज़ीन और पृष्टभूमी के  भांति भांति के नॉन वेजिटेरियन और वेजिटेरियन डिशेज का आनंद उठा सकेंगे और साथ ही इन सब को लाइव बनते हुए भी देख सकेंगे। पंजाब विश्व भर में अपनी अमीर विरासत, ज़िंदादिली  और खान पान प्रेम के लिए प्रसिद्ध है। उत्तर भारतीय कुज़ीन में पंजाबी कुज़ीन का विशेष महत्व है और यह भारतीय उप  महाद्वीप में काफी लोकप्रिय है। बठिंडा पंजाब का इतिहसिक शहर है और इसे झीलों का शहर भी कहा जाता है । बठिंडा निवासी भी अपने फूड प्रेम के लिये जाने जाते है। नॉन वेज और वेज स्नैक्स को खुद ग्रिल कर के खाने के कंसेप्ट का पायनियर बार्बे क्यू नेशन रेस्टोरेंट है। बार्बे क्यू नेशन रेस्टोरेंट कैजुअल डाइनिंग में भारत का सबसे बड़ा और अग्रणी ब्रांड है । यह एक फिक्स प्राइस फिक्स्ड मेंन्यू रैस्टोरेंटहै। इसके मैन्यू में मेडिटेरेनियन, अमेरिकन, ओरिएंटल, एशियन और भारतीय कूज़ीन का समावेश है । ग्राहक  भांति भांति के सॉस और मैरिनेड्स में स्टार्टर्स को ग्रिल करने का अनुभव ले सकते हैं बार्बी क्यू नेशन का ऐमबीऐंस आधुनिक एवं ऊर्जा से भरपूर है ।यहाँ के टेबल अपने ग्रिल्स के  साथ एक लाइव  किचन का एहसास देते हैं।
यहां की सबसे बड़ी खासियत है कि यहां अनलिमिटेड फूड का प्रावधान है।  ग्राहक नॉन वेजिटेरियन स्टार्टर्स में भट्टी का मुर्ग, कोरियन चिकेन, मस्टर्ड़ फ़िश, मटन गिलाफी सीख,  ब्लैक पेपर प्रौण्स और  वेजिटेरियन स्टार्टर में  कोस्टल बार्बिकियू मशरूम, पनीर अजवायनी टिक्का , वेजिटेबल कॉर्न सटीक तंदूरी मसाला सोया चाम्प, बार्बिकियू सिनामोन पाइनएप्पल, काजुन स्पाईस्ड पोटेटो, क्रिस्पी कॉर्न का  लुत्फ उठा सकते हैं। मेन कोर्स में मटन भुन मसाला, मुर्ग मखानी, फ़िश इन ब्लैक बीन सौस, पंजाबी एग करी, चिकेन दम बिरियानी, पनीर लबाब दार, आलू केप्सिकम ड्राई, वेज कोफ्ता करी, पिंडी छोले, अस्सोर्टेड वेज इन प्लम सौस, वेज नूडल्स, दाल मखनी, मिक्स वेज दम पुलाओ शामिल हैं। मीठे  के शौकीन लोगों के लिए डेजर्ट मेंन्यू में अंगूरी गुलाब जामुन, फिरनी, मिक्स फ्रूट टार्ट, मूस, चॉकलेट ब्राऊनी, पाइनएप्पल पेस्ट्री , ओरेंज चीज़ केक, चॉकलेट ट्रफल और अलग अलग  स्वाद फ्लेवर्स और कांबिनेशंस में बेमिसाल कुलफियां भी शामिल है।
इस मौके पर वाइस प्रेसिडेंट ऑप्रेशन्स  बार्बे क्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड, मनीष पांडे भी उपस्थित थे जिन्होंने बताया कि ” हमें बठिंडा में अपना पहला रैस्टोरैंट खोलते हुए अत्याधिक रोमांच का अनुभव हो रहा है । बठिंडा के फूडीज़ हमारे खाने की परीक्षा और सटीक समीक्षा देंगे । पंजाब ने पूरी  दुनिया को फ्लेवर्ज़ और स्वादिष्ट डिशेज़ दी हैं और बठिंडा में होना हमारे लिये गर्व की बात है। इस नए आउटलेट में  नए  ग्राहकों को ग्रिल यौर फूड का विलक्षण अनुभव लेने के लिए बहुत खुशी से स्वागत करते हैं । इस नए रेस्टोरेंट में सबको स्वादिष्ट मेन्यू के साथ उत्कृष्ट सर्विस देना ही हमारा प्राथमिक लक्ष्य है”।
लोकेशन : बार्बी क्यू  नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड, 2nd  फ्लोर, मित्तल सिटी मॉल,शॉप 203-207 ओपोज़ीट रोज़ गार्डन,गोनिआना रोड ,बठिंडा, पंजाब 151001 ।
टाइमिंग्स: 12:00 पी एम टू     3:00  पी एम  (लँच )
7:00 पीएम टू 11:00 पी एम (डिनर )
प्राइस : 2 लोगों के लिए 1600
नॉन वेज और वेज खाने को खुद ग्रिल करके खाने के कांसेप्ट यानी कि “डू इट योरसेल्फ “कांसेप्ट का भारत में पायनियर बार्बे क्यू नेशन रेस्टोरेंट है। इसका पहला  रेस्टोरेंट मुंबई में 2006 में खुला था। बार्बे क्यू नेशन का विज़न है डाइनिंग का उत्कृष्ट एवं संपूर्ण अनुभव बहुत ही किफायती दामों में। उत्कृष्ट सर्विस और ग्राहक सेटिस्फेक्शन की फिलॉसफी के कारण ही 2008 तक संपूर्ण भारत के क्षेत्रों जैसे मुंबई,  दिल्ली एनसीआर, चंडीगढ, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पश्चिमी बंगाल, महाराष्ट्र, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश एवं तमिलनाडु में इस चेन का विस्तार हो गया था। यह कांसेप्ट और फिलॉसफी भारतीय ग्राहकों के मन को बहुत भाई। वर्ष 2015 में लाइव काऊंटरस को भी रेस्टोरेंट्स में शामिल किया गया जहां ग्राहकों को उनकी पसंद की डिशेस बनाकर दी जाने लगी।
‘ग्राहक ही  सर्वोपरि ‘ के सिद्धांत पर चलते हुए बार्बे क्यू नेशन समय-समय पर  रोचक फू ड  फेस्टिवल्स का आयोजन करता है जैसे कि बॉलीवुड फूड फेस्टिवल और अपने ग्राहकों के लिए नए-नए स्वादिष्ट डिशीज प्रस्तुत करता है । आज बार्बे क्यू नेशन भारत में 145 से अधिक और  अंतर राष्ट्रीय  152 आउटलेट्स में अपने स्वाद और सर्विस के जादू से ग्राहकों का दिल जीत रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here