रजनीकांत ने CM योगी के पैर छूने पर दी सफाई:बोले- ‘संन्यासी और योगी के पैर छूना मेरी आदत है’

0
122

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों दो वजहों से चर्चा में हैं। एक तरफ तो उनकी फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन कर रही है। वहीं दूसरी तरफ रजनी को सोशल मीडिया पर UP के CM योगी आदित्यनाथ के पैर छूने के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

अब रजनीकांत ने एक मीडिया इंट्रैक्शन के दौरान CM योगी के पैर छूने के पीछे की वजह बताई। चेन्नई एयरपोर्ट पर जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो रजनी ने कहा- ‘भले ही वो उम्र में मुझसे छोटे हैं पर यह मेरी आदत है। मेरे सामने जब भी कोई संन्यासी या फिर योगी आते हैं तो मैं उनके पैर छूता हूं।’

सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए

दरअसल, हाल ही में रजनीकांत फिल्म जेलर का प्रमोशन करने के लिए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे थे। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस दौरान रजनीकांत ने CM योगी के पैर छू लिए थे, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।

‘जेलर’ ने सोमवार को कमाए 6 करोड़


वहीं दूसरी तरफ रजनी की फिल्म ‘जेलर’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हर नए दिन के साथ रिकॉर्ड तोड़ जा रहा है। फिल्म ने सोमवार को 6 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसके साथ ही इसकी टोटल कमाई 287.7 करोड़ रुपए हो गई है।

वहीं वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 500 करोड़ का बिजनेस करके ‘पोन्नियन सेल्वन’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब इसके आगे खुद रजनीकांत की ही फिल्म ‘2.0’ है, जिसने वर्ल्ड वाइड 723 करोड़ का कलेक्शन किया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here