जालंधर ।  मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल एक बार फिर विवादों आ गया है। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसको लेकर बताया जा रहा था वह कुल्हड़ पिज्जा कपल से जुड़ी है। लेकिन कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोरा ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और वायरल हो रहे वीडियो को फेक बताया है।

सहज अरोरा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने ऐसे सभी दावों को खारिज कर दिया जो उनको लेकर किए जा रहे हैं। आगे कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने जालंधर के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। अपनी बात रखते हुए उन्होंने दावा किया कि वीडियो एक धोखा है और वीडियो को रूपांतरित करने के लिए आर्टिफीशियल इंटेलीजेंस का उपयोग किया गया है।

अरोड़ा ने दावा किया कि उनके पास कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक मैजेस आया था, जिसमें यह वीडियो भेजा गया था। इसके बाद उनसे पैसों की मांग की गई थी और कहा था कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि ब्लैकमेलर्स द्वारा एआई का उपयोग करके वीडियो में चेहरों को बदल दिया गया होगा।

इसके अतिरिक्त, सहज अरोरा ने सभी लोगों से गुजारिश की है कि कोई भी इस वीडियो को साझा न करे, साथ ही ऐसा न करने पर कानूनी कार्रवाई की बात भी कही है। उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि इस वीडियो को हटा दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here