विधानसभा हलका बठिंडा शहरी में लोकसभा चुनावों को लेकर शिरोमणी अकाली दल ने बढ़ाई सरगर्मियां, वार्ड वाइज बैठकों का दौर शुरू

0
140
कांग्रेस व आप सरकार के दौरान पंजाब की हालत खराब, लोग शिरोमणी अकाली दल को कर रहे याद: बबली ढिल्लों
शिरोमणी अकाली दल सरकार के दौरान लोगों को मिलीं हर तरह की सुविधाएं, लोकसभा चुनावों में पार्टी होगी मजबूत 
वार्ड बैठकों में शिरोमणि अकाली दल को प्रत्येक वर्ग से मिल रहा समर्थन
बठिंडा, (कपिल शर्मा ) लोकसभा चुनाव 2024 को ध्यान में रखते हुए शिरोमणी अकाली दल ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं, विधानसभा हलका बठिंडा शहरी के हलका इंचार्ज इकबाल सिंह बबली ढिल्लों के अगुवाई में पार्टी लीडरशिप द्वारा लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने के लिए वार्ड बैठकों का दौर शुरू कर दिया गया है। शिरोमणी अकाली दल ने संगुआना बस्ती में नरेंद्र पाल सिंह निंदर की अगुवाई में एक बैठक का आयोजन किया, जिसमें हलका इंचार्ज इकबाल सिंह बबली ढिल्लों सहित पार्टी की सीनियर लीडरशिप ने भाग लिया। संगुआना बस्ती में हुई बैठक को सभी वर्गों का भरपूर समर्थन मिला। इस दौरान प्रभावशाली सभा को संबोधित करते हुए हलका इंचार्ज इकबाल सिंह बबली ढिल्लों ने कहा कि शिरोमणी अकाली दल की सरकार के दौरान ही हर वर्ग को बुनियादी सुविधाएं मिलीं और बठिंडा का विकास हुआ। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए एम्स अस्पताल जैसा बड़ा प्रोजेक्ट भी अकाली दल की ही देन है, लेकिन कांग्रेस के पांच साल और आप सरकार में पंजाब को बहुत नुकसान हुआ है और विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प हो गए हैं, यहां तक कि शिरोमणी अकाली दल की सरकार के दौरान लोगों को मिलने वाली सुविधाएं भी फिलहाल बंद कर दी गई हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और आप के बीच राजनीतिक गठबंधन ने सभी चेहरे बेनकाब कर दिए हैं, जिससे पंजाब के विकास की कोई उम्मीद नहीं रह गई है और अब लोग शिरोमणी अकाली दल को याद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी मजबूत होकर उभरेगी और शिरोमणी अकाली दल के उम्मीदवार लोकसभा चुनावों जीत हासिल करेंगे। ढिल्लों ने कहा कि पार्टी की लीडरशिप और वार्डों में पार्टी के सीनियर मेंबरों के समर्थन से हलका बठिंडा शहरी से बड़ी लीड मिलेगी। संगुआना बस्ती में पहुंचने पर बड़ी संख्या में महिलाओं, युवाओं और स्थानीय निवासियों द्वारा इकबाल सिंह बबली ढिल्लों का सम्मान किया गया।
इकबाल सिंह बबली ढिल्लों की अगुवाई में शिरोमणी अकाली दल से जुड़ रहे लोग
गौरतलब है कि शिरोमणी अकाली दल द्वारा मेहनती एवं नौजवान नेता इकबाल सिंह बबली ढिल्लों को बठिंडा शहरी का हलका इंचार्ज नियुक्त किया गया है। इकबाल सिंह बबली ढिल्लों की नियुक्ति के बाद जहां शिरोमणी अकाली दल एकजुट नजर आ रहा है, वहीं बठिंडा शहर में शिरोमणी अकाली दल की गतिविधियों ने अन्य पार्टियों को चिंता में डाल दिया है। इकबाल सिंह बबली ढिल्लों ने बठिंडा शहर की सीनियर लीडरशिप और सीनियर मेंबरों के साथ तालमेल करके बैठकों का सिलसिला जारी रखा है और उक्त बैठकों में भीड़ को देखकर यह स्पष्ट हो गया है कि अब लोग शिरोमणी अकाली दल को याद करने लगे हैं। इकबाल सिंह बबली ढिल्लों का मिलनसार स्वभाव हर वर्ग के लोगों को आकर्षित कर रहा है और यही कारण है कि लोग खुद इकबाल सिंह बबली ढिल्लों को अपने-अपने क्षेत्रों में आमंत्रित कर उनका सम्मान कर रहे हैं। शिरोमणी अकाली दल की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए पहले से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकसभा चुनावों में शिरोमणी अकाली दल को बठिंडा शहर से बड़ी लीड मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here