जालंधर । एक तरफ पंजाब को नशे के बचाने के लिए शहर से लेकर गांवों तक पुलिस ने नुक्कड़ मीटिंगों का दौर शुरू किया हुआ है। वहीं पर विभाग की मुहिम की फजीहत भी अपने ही मुलाजिम कर रहे हैं। ऐसा ही मामला जालंधर शहर में देखने को मिला। शराब के नशे में पूरी तरह से धुत एक पुलिस के ASI रैंक के अधिकारी जसपाल सिंह ने जमकर हंगामा किया। नशे में अपनी बोलोरो से 4 गाड़ियों को टक्करें मार क्षतिग्रस्त कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने 3 गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद एक निजी होटल की पार्किंग में कार खड़ी करते वक्त भी वहां पर एक कार को ठोक डाला। ASI जसपाल सिंह जालंधर पुलिस लाइन में तैनात हैं। हंगामा होने की सूचना मिलते ही नई बारादरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और ASI जसपाल को अपने साथ थाने ले गई, फिर मेडिकल करवाने सिविल अस्पताल में लेकर आई।

निजी होटल में खड़ी कार के मालिक ने डॉ मनीष ने बताया कि 15-20 मिनट पहले वह अपनी गाड़ी होटल की पार्किंग में लगाकर होटल के भीतर मीटिंग करने गए थे। उसके बाद होटल का स्टाफ उनकी मीटिंग में आया और उनको बताया कि उनकी गाड़ी को कोई टक्कर मारकर चला गया है।

जब वह होटल की बिल्डिंग से नीचे आए तो पहले से ही पुलिस वालों ने उक्त पुलिस मुलाजिम को पकड़ रखा था और उसने तीन से चार गाड़ियों में भी अपनी बोलेरो कार से टक्कर मारी थी।

जब नशे में गाड़ियां ठोकने का सवाल पूछा तो बेटे की दुहाई देने लगा
शराब के नशे में धुत्त ASI जसपाल सिंह से अस्पताल में जब गाड़ियों को टक्कर मारने के बारे में पूछा तो वह तरह-तरह के तर्क देने लगा। इसी बीच बोलने लगा कि उसके जवान बेटे की डेथ हो गई है। वह उसके गम में शराब पीता है, लेकिन जो पुलिस वाले ASI जसपाल सिंह को मेडिकल करवाने के लिए लाए थे उनका कहना था कि एक ही गाड़ी को टक्कर मारी है। वह कर्मचारी का बचाव करते हुए नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here