Theappealnews

श्रीनगर पहुंचीं सोनिया गांधी, निगीन झील में बोट राइड की

सोनिया गांधी दो दिन के श्रीनगर दौरे पर पहुंच गई हैं। उन्होंने श्रीनगर की निगीन झील पर बोट राइडिंग की। उनके बेटे राहुल गांधी भी शुक्रवार को लद्दाख से श्रीनगर पहुंच गए हैं। राहुल गांधी पिछले एक हफ्ते से लद्दाख में थे। यहां उन्होंने खूब बाइक राइडिंग की। कुछ देर में सोनिया उनसे मुलाकात करेंगी।

मां-बेटे का दो दिन का यह दौरा बिल्कुल निजी बताया जा रहा है। यहां राहुल हाउसबोट और होटल में आराम करेंगे। यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विकार रसूल वानी ने बताया, यह उनका फैमिली टूर है। इस दौरान वह कोई पॉलिटिकल मीटिंग नहीं करेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को लद्दाख दौरे के आखिरी दिन कारगिल में एक रैली को संबोधित किया। राहुल ने भारत-चीन बॉर्डर पर चल रहे गतिरोध को लेकर कहा- चीन ने हजारों किमी जमीन हमसे छीनी है। मगर PM ने इस पर झूठ बोला। वह कह रहे हैं एक इंच जमीन नहीं गई। यह सरासर झूठ है।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने मंगलवार को कहा था कि राहुल की लद्दाख विजिट उनकी भारत जोड़ो यात्रा की ही विस्तार है। जयराम ने कहा- जनवरी में लद्दाख के लोगों के एक डेलिगेशन ने राहुल से लद्दाख आने के लिए कहा था। इस वजह से राहुल पूरे लद्दाख की यात्रा कर रहे हैं।

Exit mobile version