पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गुजरात ले जाया गया है। गुजरात पुलिस लॉरेंस को बठिंडा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर अपने साथ ले गई है। पुलिस उससे गुजरात में दर्ज हेरोइन संबंधी NDPS एक्ट के एक केस में पूछताछ करेगी।

गौर करने वाली बात यह है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को कड़ी सुरक्षा के बीच मोहाली स्थित शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट से हवाई जहाज से ले जाया गया है। पुलिस टीम बीते कल लॉरेंस को चारों ओर से घेरकर दोपहर साढ़े 3 बजे मोहाली एयरपोर्ट पर पहुंची। फिर शाम 7 बजे की फ्लाइट से उसे गुजरात ले जाया गया। हैरत की बात यह है कि गैंगस्टर लॉरेंस पुलिस घेरे में मोहाली एयरपोर्ट ऐसे पहुंचा जैसे फिल्म एक्टर या सेलिब्रिटी हो। पुलिस सुरक्षा के बीच संतरी रंग की टी-शर्ट पहने लॉरेंस डील-डौल के साथ चलता दिखा। उसने काले रंग का चश्मा लगाया हुआ था। हाथ में एक बैग भी पकड़ा हुआ था। मोहाली एयरपोर्ट परिसर में लॉरेंस को पुलिस के घेरे के बीच इस तरह बेफिक्र अंदाज में चलता देख हर कोई हैरान था।

गौरतलब है कि सितंबर 2002 में दर्ज मामले के अनुसार, गुजरात में करोड़ों रुपए की हेरोइन बरामद की गई थी। गुजरात ATS की जांच में लॉरेंस का नाम सामने आया था। इससे पहले भी लॉरेंस से पूछताछ की जा चुकी है और अब उसे दोबारा पूछताछ के लिए ले जाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here