आप विधायक ने एसएसपी पर लगाए आरोप, कहा- सीआईए इंचार्ज से हर महीने लेता है 25 लाख रिश्वत

0
188

तरनतारन। हल्का खडूर साहिब से आम आदमी पार्टी के विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा ने एसएसपी गुरमीत सिंह चौहान पर आरोप लगाया है कि सीआईए स्टाफ की जिम्मेदारी एक नशेड़ी पुलिस अधिकारी दी गई है, जिसके बदले 25 लाख रुपये महीना रिश्वत वसूली जाती है।

इतना ही नहीं लालपुरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते कहा कि आप एसएसपी की वर्दी छोड़िये मैं एमएलए की कुर्सी छुड़वा दूं, फिर देखते हैं क्या होता है।

विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा ने अपनी पोस्ट में लिखी कि मैंने तो कहा था कि आप चोरों के साथ मिले हुए हैं और अब तो ऐसा भी लग रहा है कि आप कायर भी हैं। बाकि, आपके द्वारा रात में जो पुलिसवाले भेजे गए थे। उन्होंने मेरे रिश्तेदारों के साथ क्या-क्या किया, उसका जवाब भी मैं दूंगा इंतजार करें। जो आपके द्वारा संदेश दिया गया कि गैंगस्टर पर कार्रवाई करने पर एमएलए के कई परिवार तबाह हो जाएंगे। तो मुझे आपका यह चैलेंज स्वीकार है। मैं अपनी पुलिस सिक्योरिटी भेज रहा हूं, जो भी करवाना चाहते हैं करवा लें।

विधायक लालपुरा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि आप जो पीट-पीट कर कहते हो कि एमएलए का नाम लो वह करतूत भी मेरे पास आ चुकी है। मेरे रिश्तेदार के खिलाफ दर्ज किए झूठे मुकदमे का स्वागत करता हूं। वो बुजदिल होता है जो अपने दुश्मनी किसी ओर से निकाले। आप अपनी वर्दी उतार दो मैं एमएलए की कुर्सी छोड़ देता हूं। फिर देखते है क्या होता है। लालपुरा कहते है कि मैं दावा करता हूं कि आज भी पुलिस में बिना पैसे काम नहीं होता पर अब तो हम बिना पैसे काम करवाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here