उपायुक्त ने डिपो कार्यक्रम के तहत गतिविधियों की समीक्षा की

0
645

बठिंडा
ड्रग्स उन्मूलन के लिए राज्य सरकार द्वारा एक विशेष अभियान डिपो और दोस्तों के तहत उपायुक्त श्री बी जिला प्रशासनिक परिसर में आयोजित एक बैठक के दौरान, उन्होंने पुलिस विभाग के प्रदर्शन की समीक्षा की और कहा कि वह दवाओं के दुष्प्रभाव के बारे में आम जनता को शिक्षित करने और युवाओं को खेल में संलग्न करने के लिए और अधिक शिविर लगाएंगे।
उन्होंने कहा कि इस अभियान में अधिक से अधिक सहयोग प्राप्त करने के लिए पंचायतों, पंचों, सरपंचों, नम्बरदारों और गाँव की अन्य पंचायतों के अलावा सामाजिक और धार्मिक संगठनों को इस अभियान से जोड़ा जाना चाहिए।
उपायुक्त ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि शिक्षण संस्थानों में चल रहे बजट कार्यक्रम के तहत अधिक से अधिक छात्रों को अभियान से जोड़ा जाए। सुबह के सत्र के दौरान, छात्रों को दवाओं के दुष्प्रभावों के बारे में अधिक जागरूक किया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि बजट कार्यक्रम के तहत गतिविधियों को तेज किया जाना चाहिए। इस अवसर पर, उन्होंने डिपो और दोस्तों के कार्यक्रम की सफलता के लिए अधिकारियों के आवश्यक सुझाव भी प्राप्त किए।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त श्री सुखप्रीत सिंह सिद्धू, एस.डी.एम. तलवंडी श्री वीरेंद्र सिंह, जिला विकास और पंचायत अधिकारी, श्री हरजिंदर सिंह जस्सल, एसपी। मेजर सिंह, जी.ओ.जी. बीके के प्रभारी कर्नल दया सिंह के अलावा, कई अन्य अधिकारी और उनके प्रतिनिधि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here