एनआरआई से दो किलो सोना लूटने के आरोप में एसएचओ समेत तीन पर केस दर्ज

0
938

बठिंडा।
थाना सदर पुलिस ने दो किलो सोना लूटने के आरोप में थाना मौड के एसएचओ खेमचंद प्राशर, गनमैन हवलदार अवतार सिंह और प्राइवेट व्यक्ति अनूप गरोवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना दो दिन पहले की थाना सदर एरिया में बताई जा रही है।

पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में मोहमद रफीक निवासी गांव शेरानी जिला नागौर ‌राजस्थान ने बताया कि वीरवार को वो अमृतसर एयरपोर्ट पर दुबई से आए अपने दोस्तों लयाकत शेरानी, मोहमद यूनस, मोहमद इमरान को लेकर अपने बलैरो गाडी से वापिस राजस्थान जा रहे थे तो बठिंडा के गांव बहमण दीवाना के पास इनोवा सवार पुलिस वालों ने उनकी गाडी को रोक लिया और खेमचंद प्राशर ने अपने आप को थाना प्रभारी बतातें हुए यह कहकर उनकी गाडी की तलाशी लेनी शुरू कर दी कि उनकी गाडी में संदेहजनक समान है।

पीडित ने बताया कि इसी दौरान उनके पीछे एक आल्टो कार आ गई जिस में से हवलदार अवतार सिंह और अनूप गरोवर उतरकर उनके पास आए और उनको डराने धमकाने लगे। पीडित ने बताया कि पुलिस और उक्त प्राइवेट व्यक्ति उन्हें थाना मौड ले गए जहां पर चार घंटे के करीब बिठाकर रखा और उनके समान एक प्रेस, एक खिलोना गाडी और एक इलैक्ट्रीकल एलवेटर जिस में दो किलो सोना फिट ‌छिपा कर रखा हुआ था को निकाल कर हवलदार अवतार सिंह और अनूप गरोवर ने अपनी आल्टो कार में रखकर ले गए।

पीडित ने बताया कि इसके बाद थाना मौड से उन्हें डरा धमका कर भगा दिया गया। जिस के अगले दिन उसने एसएसपी बठिंडा के पास उक्त थाना प्रभारी खेमचंद प्राशर, हवलदार अवतार सिंह, प्राइवेट व्यक्ति अनूप गरोवर के खिलाफ शिकायत की थी।

एसएसपी नानक सिंह‌ ने बताया कि शिकायत मिलने पर जांच की गई तो पाया गया कि थाना मौड के प्रभारी सब इंस्पैक्टर खेमचंद प्राशर ने अपने गनमैन हवलदार अवतार सिंह और प्राइवेट व्यक्ति अनूप के साथ मिलकर थाना सदर एरिया में उक्त शिकायतकर्ता से दो किलो बरामद किया लेकिन उस पर कोई कारवाई न कर सोने को अपने साथियों के साथ मिलकर हडपने का प्रयास किया।एसएसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर अगली कारवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here