धीरज गर्ग, बठिंडा
एसएसडी गल्र्स कॉलेज में इंटर कॉलेज मुकाबले ‘विट फेस्ट 19’ का आयोजन किया गया। इन मुकाबलों में इलाके के करीब 20 कॉलेजों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में मुख्य मेहमान के तौर पर जिला एवं सेशन जज बरनाला वीरेंद्र अग्रवाल उपस्थित हुए जबकि एडीशनल सेशन जज बठिंडा डॉक्टर अंचला गुप्ता विशेष मेहमान के तौर पर पहुंचे। दोनों मेहमानों का स्वागत एसएसडी सभा के प्रधान प्रमोद मित्तल, एडवोकेट राजीव गुप्ता और एसएसडी ग्रुप ऑफ़ गर्ल कॉलेज के प्रधान संजय गोयल की तरफ से किया गया।

इस इंटर कॉलेज कंपटीशन में करीब 17 तरह के मुकाबले करवाए गए। इस संबंध में जानकारी देते हुए कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. नीरू गर्ग ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत श्री गणेश वंदना से की गई इसके बाद स्टेज आधारित मुकाबले कॉरपोरेट फैशन शो, बॉलीवुड हंगामा, मिरर डांस, कोरियोग्राफी, एड मैड शो, कॉर्परेट रोडीज मुकाबलों का आयोजन किया गया। इसके अलावा छात्रों की ओर से लगाई गई हॉबी हॉट फूड स्टॉल्स में सभी ने विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का आनंद लिया।

इंटर कॉलेज कंपटीशन में आफ स्टेज मुकाबलों में स्टोन पेंटिंग, क्ले मॉडलिंग, हैंडमेड ज्वेलरी, फ्लावर मेकिंग, टैटू मेकिंग, शॉर्ट मूवी मेकिंग, स्केचिंग, फेस पेंटिंग आदि के मुकाबले भी आयोजित किए गए। मुकाबलों में विजेता रहे छात्रों को मुख्य मेहमान वीरेंद्र अग्रवाल और विशेष मेहमान डॉक्टर अंचला गुप्ता की तरफ से सम्मानित किया गया। अंत में प्रधान संजय गोयल की तरफ से इन मुकाबलों का आयोजन करने के लिए कॉलेज के स्टाफ और छात्रों को बधाई दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here