करोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए सरकार द्वारा लगाए गए कर्फ़्यू दौरान सोसायटी की तरफ से ज़रूरतमन्दों के लिए लंगर की व्यवस्था की गई।

0
768

बठिंडा

मानवता की सेवा को समर्पित शहीद जनरल सिघ मेमोरियल वैलफेयर सोसायटी (रजि.) बठिंडा की तरफ से बीती धार्मिक करोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए पंजाब सरकार द्वारा लगाए गए कर्फ़्यू दौरान सोसायटी की तरफ से ज़रूरतमन्दों के लिए लंगर की व्यवस्था की गई।

सोसायटी प्रधान अवतार सिंह शोर ने बताया कि सोसायटी की तरफ से थैलाों एसोसिएशन के सहयोग के साथ कर्फ़्यू दौरान घरों में रह रहे लोग जो देहाड़ेदार हैं और उन के पास राशन की कोई व्यवस्था नहीं है। सोसायटी की तरफ से अग्रवाल कालोनी, प्रतापनगर, परसराम नगर, नरूआना रोड, अमरपुरा बस्ती, सौ फूटी सड़क, बीड़ तालाब गली नंबर 6, में जाकर उन लोगों के लिए लंगर और सुखा राशन बँटा गया।

सोसायटी सदस्यों गुरमीत सिंह चारा, हैपी बांसल, इकबाल डोनर, इकबाल सिंह, मनजीत सिंह, कमलदीप, गुरमीत सिंह सेठी, रामजी लाल आदि की टीम गठित करके अपनी जान की परवाह न करते हुए इस नेक कार्य के लिए सेवा की गई। इस के साथ ही सोसायटी प्रधान ने दानी सज्जनों को ज़रूरतमन्दों के लिए राशन की व्यवस्था करवाने के लिए दाल, आटा, चीनी आदि राशन का अधिक से अधिक सहयोग देने की अपील की है। इस नेक कार्य के लिए कोई भी दानी सज्जन 93560 -47222, 98096 -77770 नंबरों और संपर्क कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here