कानूनगो के प्रतिनिधियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने उपायुक्त से कोरोना के मरीजों और अंतिम संस्कार की देखभाल करने का आह्वान किया और कहा कि वे इस संकट के संकट में सभी प्रकार की सेवा के लिए तैयार हैं।

0
856

फ़िरोज़पुर,भारत कंड्यारा

रेवेन्यू कानूनगो एसोसिएशन के कैशियर संतोख सिंह, लेखराज और मंदिर बाबा जनम नाथ सोसाइटी के विपन कुमार ने शुक्रवार को डिप्टी कमिश्नर फिरोजपुर कुलवंत सिंह से मुलाकात की और कोरोनर के शिकार के कारणों की जांच की। । कैशियर संतोख सिंह ने कहा कि उपायुक्त की अपील के बाद, वे इस संकट के संकट में अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए आगे आए हैं। कुछ दिनों पहले, एक संदिग्ध कोरोना रोगी की मृत्यु के बाद, उसके दाह संस्कार में बहुत परेशानी हुई, जिसके बाद उपायुक्त श्री कुलवंत सिंह ने लोगों से अंतिम संस्कार का विरोध करने के बजाय प्रशासन से सहयोग करने की अपील की। इस अपील के बाद, कई सामाजिक सेवा संगठन अपनी सेवाओं की पेशकश के लिए आगे आए हैं।
कानूनगो संतोख सिंह ने कहा कि वह शहर के कुछ सामाजिक सेवा संगठनों से जुड़े थे और अगर कोरोना वायरस से संबंधित कोई भी मामला जिले में पाया जाता तो वे अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार थे। यदि संबंधित रोगी परवाह नहीं करता है और भगवान मर जाता है, तो वे उसकी मृत्यु तक पूरी प्रक्रिया करेंगे।
उपायुक्त ने इन गैर सरकारी संगठनों की भावना की सराहना की और कहा कि ऐसे कई मामले सामने आए हैं कि कोरोना प्रभावित रोगी की मृत्यु के बाद उसके परिवार के सदस्य वापस ले लेते हैं जबकि कानूनगो संतोख सिंह, लेखराज समाजसेवी इस संकटकालीन संकट में सेवा देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि यह एक प्रशासनिक कदम है और अन्य लोगों को भी जागरूक होना चाहिए और प्रशासन के साथ सहयोग करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here