कोरोनावायरस: निर्देश का पालन नहीं करने पर 2 दुकानदारों पर केस दर्ज, अंदर बिठाकर खिला रहे थे पिज्जा

0
770

नाभा (नीरज मंगला )

कोरोना वायरस से निपटने के लिए एक ओर सरकार की तरफ से जनता कर्फ्यू में सहयोग की बात की जा रही है, वहीं पंजाब में सरकार के ऐहतियाती दिशा-निर्देशों के उल्लंघन के भी मामले सामने आने लगे हैं। नाभा में एक पिज्जा शॉप और एक बेकरी शॉप में लोगों को अंदर बिठाकर डाइनिंग कराई जा रही थी। इन दोनों दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

दरअसल, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर सावधानी के लिहाज से सरकार की तरफ से लोगों के इकट्‌ठा होने से बचने के संबंध में दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। पंजाब में पिछले दो दिन से होटल, रेस्टॉरेंट, मॉल और ऐसे ही दूसरे सार्वजनिक स्थानों पर लोगों के इकट्‌ठा होने पर रोक है, जिसके चलते ग्रुप डाइनिंग नहीं की जा सकती। सिर्फ होम डिलीवरी और टेक अवे की छूट दी गई थी।

शुक्रवार को नाभा में इसी निर्देश का पालन जांचने के लिए एसडीएम सूबा सिंह, डीएसपी वरिंदरजीत सिंह और सेहत विभाग अधिकारियों की संयुक्त टीम ने छानबीन की। इस दौरान एक पिज्जा शॉप और एक बेकरी के अंदर डाइनिंग करने यानि कई ग्राहकों को एक साथ बिठाकर खिलाने-पिलाने के मामले सामने आए। टीम ने यहां आए लोगों को घर भेज दिया, वहीं दोनों दुकानदारों के खिलाफ धारा 188 के तहत थाना कोतवाली में केस दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here