कौशल ब्लास्टर की टीम ने जीता क्रिकेट टूर्नामैंट

0
831

बठिंडा

श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में सिविल लायन क्लब के ग्राउंड में शुरू हुए तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंटों के फ़ाईनल मैच में वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल की तरफ से फ़ाईनल मैच की शुरुआत ख़ुद बैटिंग करके करवाई गई। इस मौके वित्त मंत्री ने कहा कि खेल हमारे जीवन का अहम हिस्सा है। खेल तनाव को दूर करके मानसिक विकास में विस्तार करने के लिए भी सहायक होते हैं और शरीर को तंदरुस्त रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

इस टूर्नामैंट का फाइनल मैच कौशल ब्लास्टर और पल्स हस्पताल की टीम के बीच खेला गया जिसमें कौशल ब्लास्टर  ने 34 रनों से मैच जीतकर ट्राफी पर कब्जा जमाया। डिप्टी कमिशनर  बी. श्रीनिवासन ने विजेता टीम को 21000 रुपए का इनाम और ट्राफी देकर सम्मानित किया। डिप्टी कमिशनर की तरफ से दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 11000 रुपए इनाम देकर सम्मानित किया। इस मौके एसएसपी डॉ. नानक सिंह विशेष तौर पर मौजूद रहे।

टूर्नामैंट का बैस्ट बॉलर हरमन हुन्दल, बैस्ट बैटसमैन कमल अकालगढ़, मैन आफ की सीरीरज़ दिलबाग बराड़ को सम्मान चिह्न देकर सम्मानित किया गया। इस मौके कांग्रेस के शहरी प्रधान अरुण वधावन भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here