गुरूवार को सुसत के सभी शहरों में घर से घरी पहुँचेगा राशन और फल सब्जियां दूध की स्पलाई भी पहुँचेगी घरों

0
1008

 बठिंडा
सुसत के डिप्टी कमिशनर श्री बी श्री निवासन ने आज शाम को सुसत के प्रमुख आधिकारियों के साथ बैठक करके कर्फ़्यू और करोना वायरस सम्बन्धित सभी स्थितियों की समीक्षा की। इस मौके ऐस.ऐस.पी. डा: नानक सिंह भी उपस्थित थे।
इस मौके डिप्टी कमिशनर ने बताया कि बठिंडा शहर में राशन, एलपीजी, सब्जियों, दूध, दवाओं की घर से घरी स्पलाई शुरू हो गई है जब कि गुरूवार से सुसत के बाकी सभी शहरों और कस्बों में भी पूरी व्यवस्था की जा रही है कि नित्य प्रयोग की सभी अति ज़रूरी वस्तुएँ घर घर पहुँचने। उन्हों ने सपस्स्ट किया कि फ़िलहाल सुसत में कर्फ़्यू में कोई ढील नहीं दी जा रही है। उन्हों ने आधिकारियों को निर्देश दिए कि कर्फ़्यू दौरान लोगों को ज़रूरी वस्तुओं की कमी न आए परन्तु साथ ही यह भी यकीनी बनाया जाये कि कोई भी घर से बाहर न निकले।
इस मौके नगर निगम के कमिशनर स: बिक्रमजीत शेरगिल्ल ने बताया कि शहर में से रात समय सफ़ाई और कूड़ो की उठवाई का काम सुरक्षा मानदंड अपनाउंदे हुए शुरू किया गया है। बठिंडा में आर्यो प्रातःकाल 9से शाम 5बजे तक खुले रहेंगे। बठिंडा में फल सब्जियों की सीधी स्पलाई ट्रैक्टर ट्रालियों के साथ मार्केट समिति की तरफ से जायेगी।
इस मौके सुसत के डिप्टी कमिशनर ने ज़िला निवासियों को समूची मानवता की सेहत सुरक्षा के लिए सख्ती और स्व विवरे के साथ पालना की जाये। उन्हों ने कहा कि करोना वायरस मानवता के लिए बहुत बड़ा ख़तरा है और इस सम्बन्धित इस्तेमाल करी गई लापरवाही समूचे समाज के लिए घातक सिद्ध हो सकती है। उन्हों ने ज़िलें निवासियों से अपील की कि वह सहयोग करन।
बैठक में ए.डी.सी. विकास श्री परमवीर सिंह, एडीसी जनरल स: राजदीप सिंह बराड़, ऐस.डी.ऐम. बठिंडा अमरिन्दर सिंह टिवाना, ऐस.डी.ऐम. रामपुरा फूल स: खुशदिल सिंह, ऐस.डी.ऐम. तलवंडी साबो वरिन्दर सिंह, कंवरजीत सिंह, मनिन्दरजीत कौर, डीडीपीयो हरजिन्दर सिंह जस्सल आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here