गोनियाना रोड:प्लाट पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में झड़प, एक परिवार के चार जख्मी, गुरु नानक नगर की घटना, थर्मल पुलिस कर रही है मामले की जांच

0
280
गोनियाना रोड पर स्थित गुरु नानक नगर में एक 200 गज के प्लाट पर कब्जे को लेकर मोहल्ले के दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े में एक ही परिवार के चार लोग जख्मी हो गए, जिसमें एक महिला भी शामिल है। घायलों को परिवार के लोगों ने सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां थाना थर्मल पुलिस ने उनके बयान दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। घायलों का आरोप था कि पुलिस के कुछ मुलाजिमों ने ही मुहल्ले के लोगों से उन पर हमला करवाया। जब कि एसएचओ बलविंदर सिंह का कहना था कि ये लोग झूठ बोल रहे हैं, आरोपी बेबुनियाद हैं।

सरकारी अस्पताल में दाखिल जगदीप शर्मा ने बताया कि वह गुरु नानक नगर गली नंबर 6 में रहते हैं। जगदीप ने दावा किया कि घर के पास ही 200 गज का प्लाट है जिसकी रजिस्ट्री उनके पास है। लेकिन उनके पड़ोस में रहने वाले लोग इस प्लाट पर कब्जा करना चाहते हैं। शनिवार को वह पूरा परिवार प्लाट में था। इस दौरान पुलिस के मुलाजिम आए और उन्होंने प्लाट का दरवाजा खोल दिया और पड़ोसियों ने उन पर हमला कर दिया।

जिसमें वह, उसका भाई हरिओम, मनदीप और माता जोगिंदर कौर जख्मी हो गई। जगदीप ने बताया कि पुलिस मौके पर थी, लेकिन उनको बचाने का प्रयास नहीं किया गया। उधर, थाना थर्मल के एसएचओ बलविंदर सिंह का कहना था कि जगदीप ने जो पुलिस पर आरोप लगाए हैं वो झूठे हैं। असल में बात यह है कि जिस 200 गज के प्लाट में ये मिस्त्री लगाकर काम करवा रहा था, वो प्लाट अबोहर के एक व्यक्ति का था जिसकी मौत हो चुकी है।

जिसके चलते जगदीप उस प्लाट में अपना कब्जा जमाए हुए था। मुहल्ले के लोगों ने शिकायत की थी कि जगदीप ने प्लाट पर कब्जा कर मिस्त्री लगा रखे हैं। आज मुलाजिम मौके पर गए थे जिन्होंने जगदीप से प्लाट की रजिस्ट्री आदि दस्तावेज मांगे तो वो पेश नहीं कर सका। इसी बीच मोहल्ले के लाेगों और जगदीप के परिवार के बीच झगड़ा हो गया। पुलिस घायलों के बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here