जनता को डराने के बजाय घरों में सावधानी बरतने की जागरूकता

0
814

मानसा,नरेश कुमार रिम्पी

उपन्यास कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाया गया कर्फ्यू लगातार जारी है। मार्च और नाकाबंदी प्रभावी बनी हुई है और अपने घर से बाहर निकलने से बचें और जोर से बोलने वालों के साथ जनता को डराने के बजाय सावधानी बरतें। विवेकी होने के लिए।
वरिष्ठ पुलिस कप्तान डॉ। एच। नरेंद्र भार्गव ने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि जिले में जनता के लिए कोई समस्या नहीं है, पुलिस प्रशासन जरूरतमंदों को आवश्यक सामान और सेवाएं प्रदान कर रहा है। पंचायतों और सामाजिक संगठनों की मदद से गरीबों, मजदूरों, निराश्रितों और जरूरतमंदों के लिए भोजन और दैनिक उपयोग की वस्तुएं भी जरूरतमंदों को मुफ्त में वितरित की जा रही हैं। ग्राम पुलिस अधिकारियों को अपने घरों को छोड़ने, साबुन से हाथ साफ करने, सैनिटाइज़र और मास्क का उपयोग करने, स्व-सहायता समूहों द्वारा गाँवों, वार्डों और गलियों में गार्ड स्थापित करके अपने घरों से बाहर रखने की अनुमति नहीं है। प्रेरित करके कर्फ्यू को सफल बनाया जा रहा है। अभियान ने सार्वजनिक स्थानों, बाजारों, भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में दवा का प्रसार करके वायरस को साफ करने के लिए एक अभियान भी शुरू किया है।
कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वरिष्ठ कप्तान ने आम जनता को पुलिस के बारे में बताया, लेकिन हमें अपने घरों में रहने के लिए आवश्यक सावधानी बरतते हुए अपने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए अच्छे नागरिक होने चाहिए। मानसा जिले के निवासियों की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। जिले में लगाए गए कर्फ्यू के लिए 23 मार्च, 2020 से ए / ए 269,188 के तहत कुल 57 मामले दर्ज किए गए हैं। 207 मोटर वाहन अधिनियम के तहत, कुल 153 वाहन आज तक बंद किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here