नई दिल्ली

जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, दिल्ली में बयानों का बाजार गरमाता जा रहा है। बीजेपी ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल को ‘आतंकवादी’ बताया है। केंद्रीय मंत्री और दिल्ली चुनाव के पार्टी प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के आतंकवादी होने के बहुत सबूत हैं। उन्होंने दावा किया कि केजरीवाल ने खुद कहा था कि वे अराजकवादी हैं। अराजकवादी और आतंकवादी में कोई अंतर नहीं है। जावड़ेकर के इस बयान पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, ”यहां की दिल्ली की जनता जो भी उनके पक्ष में खड़ी थी वो मुकर गई है, इसका कारण है। इसलिए केजरीवाल अब एकदम मासूम चेहरा करके पूछ रहे हैं कि क्या मैं आतंकवादी हूं…तो आतंकवादी हो इसके बहुत सबूत हैं। आपने खुद कहा था कि मैं अराजकवादी हूं अराजकवादी और आतंकवादी में बहुत ज्यादा अंतर नहीं होता है।”

अब आदमी पार्टी ने इस पर निशाना साधा है। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजपी को चुनौती दी कि अगर अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं तो बीजेपी उन्हें गिरफ्तार करे। संजय सिंह ने कहा, ”ये सब हमारे देश की राजधानी में हो रहा है जहां केंद्र सरकार बैठती है, चुनाव आयोग मौजूद है। एक केंद्रीय मंत्री को इस तरह के बयान देने की इजाजत कैसे मिल सकती है। अगर अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं तो मैं बीजेपी को चुनौती देता हूं कि उन्हें गिरफ्तार करे।”

बता दें कि इससे पहले बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी करार दिया था। प्रवेश वर्मा ने कहा, ‘’केजरीवाल अगर जीतकर आये तो मादीपुर की सड़कें शाहीन बाग बन जाएंगी। दिल्ली में केजरीवाल जैसे नटवरलाल और आतंकवादी छुपे हुए हैं, उन्हें बाहर निकालना है।  कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ें या दिल्ली में ‘केजरीवाल जैसे आतंकवादी से’’ दिल्ली चुनाव में विवादित बयान को लेकर चुनाव आयोग ने बीजेपी नेताओं पर कार्रवाई भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here