ट्यूशन से लौट रहे छात्र को पिटबुल डॉग ने दबोचा, लोग बरसाते रहे लाठियां, नहीं छोड़ा पैर

0
1001

चंडीगढ़. 
पिटबुल कुत्ता (Pit bull Dog) किस कदर आक्रामक होकर खतरनाक तरीके से किसी को भी अपना शिकार कब बना लेता है, इसका उदाहरण जालन्धर (Jalandhar) के पुरिया मोहल्ले में देखने को मिला. जब ट्यूशन पढ़कर घर वापस आते हुए 12 साल के बच्चे लक्ष्य पर पिटबुल डॉग ने खतरनाक तरीके से हमला कर उसकी टांग को अपने जबड़े में जकड़ लिया और उसे बुरी तरह से घायल कर दिया.

लोगों ने लाठियों व ईंटो से मार कर पिटबुल कुत्ते से लक्ष्य को बचाने के प्रयास किये पर 10 मिनट कुत्ते ने बच्चे को नहीं छोड़ा. खतरनाक पिटबुल कुत्ते का शिकार बने 12 साल के लक्षय की सीसीटीवी वीडियो सामने आई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पिटबुल डॉग ने ट्यूशन से आ रहे बच्चे की टांग को अपने जबड़े जकड़ लिया. लोगों ने लाठियों से पत्थरों से मारकर बच्चे को कुत्ते से बचाने का प्रयास किया लेकिन 10 मिनट तक कुत्ते ने बच्चे को नहीं छोड़ा.

ट्यूशन से घर लौट रहा था छात्र

लक्ष्य ने बताया पिटबुल कुत्ते ने उसकी टांग को 10 मिनट तक नहीं छोड़ा बाद में उसने  कुत्ते के मुंह को पकड़ कर अपनी टांग छुड़ाया. लक्ष्य के पिता ने बताया कि उनका बेटा ट्यूशन पड़कर घर वापस आ रहा था कि रास्ते मे पिटबुल कुत्ते ने साईकिल पर आ रहे बच्चे की टांग को अपने जबड़े में जकड़ लिया और 10 मिनट तक कुत्ते ने नहीं छोड़ा. फिलहाल बच्चे का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.
पुलिस को देंगे शिकायत

उन्होंने बताया कि वो पुलिस को भी शिकायत दर्ज करवाएंगे. इस बारे में जब पुलिस अधिकारी से पूछा गया तों उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है. पर अभी तक कोई शिकायत नहीं की गई है. पीड़ित की शिकायत पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here