डिप्टी कमिश्नर फिरोजपुर श्री कुलवंत सिंह ने सांसद निधि से प्राप्त हुए 10 लाख रुपए सिविल सर्जन कार्यालय को ट्रांसफर कर दिए हैं

0
871

फिरोजपुर,हीरा लाल

डिप्टी कमिश्नर फिरोजपुर श्री कुलवंत सिंह ने सांसद निधि से प्राप्त हुए 10 लाख रुपए सिविल सर्जन कार्यालय को ट्रांसफर कर दिए हैं और सिविल सर्जन डॉ. नवदीप सिंह को सिविल अस्पताल के लिए नया वेंटिलेटर सिस्टम खरीदने के निर्देश दिए हैं। ये वेंटिलेटर सिस्टम कोरोना वायरस से प्रभावित होने वाले किसी भी मरीज के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। डिप्टी कमिश्नर श्री कुलवंत सिंह ने कहा कि सरकार की तरफ से कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग में लगातार कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं, जिसमें समाज के सभी वर्गों से भी अच्छा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को सांसद निधि से 10 लाख रुपए की राशि कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में प्राप्त हुई थी, जिसमें सिविल सर्जन कार्यालय को ट्रांसफर करके वेंटिलेटर सिस्टम की खरीद करने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि ये वेंटिलेटर सिस्टम इस लड़ाई में काफी महत्वपूर्ण साबित होगा।

उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में देश-विदेश से दानी सज्जनों का भी लगातार योगदान मिल रहा है, जोकि रेडक्रास सोसाइटी की तरफ से स्थापित जिला स्तरीय फंड में अपना सहयोग दे रहे हैं। उन्होंने लोगों से खुलकर इस नेक कार्य में दान देने की अपील की है ताकि जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने में सभी तरह से सहायता हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here