डीसी और एसएसपी बठिंडा शहर में दवाओं की होम डिलीवरी शुरू करते हैं

0
900
सिविल प्रशासन ने पुलिस विभाग के साथ मिलकर बठिंडा शहर में जरूरतमंदों को दवाइयां प्रदान की हैं। इस संबंध में, जिला प्रशासन ने दो मोबाइल नंबर जारी किए हैं, जहां लोग अपनी दवा की मांग को नोट कर सकते हैं और सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक अपने नुस्खे को अपना सकते हैं। यह जानकारी जिले के उपायुक्त श्री बी निवासन ने दी। इस अवसर पर एस.एस.पी. डॉ। नानक सिंह भी उपस्थित थे।
उपायुक्त श्री बी। श्री निवासन ने कहा कि नागरिक अपने मोबाइल की जरूरत नोट 98780 01451 या 98142 82850 मोबाइल नंबर पर कॉल कर सकते हैं। यहां से, मांग को उस क्षेत्र से निकटतम मेडिकल स्टोर पर भेजा जाएगा जहां पुलिस पीसीआर मोटरसाइकिल टीम जरूरतमंदों को दवा पेश करेगी। बाद में, इस काम में और लोगों को तैनात किया जाएगा ताकि जीवन रक्षक दवाओं की मांग लोगों तक पहुंचाई जा सके। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे सबसे जरूरी दवाओं को मंगवाएं, ताकि सभी दवाइयों की डिलीवरी हो सके।
इसके अलावा, उन्होंने कहा कि वर्तमान में जिले में कर्फ्यू में कोई ढील नहीं है और लोगों को अपने घरों के अंदर रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आदेशों के अनुसार, प्रशासन लगातार लोगों को उनके घरों तक पहुंच बनाने के लिए काम कर रहा था और जल्द ही पूरी आपूर्ति श्रृंखला स्थापित की जाएगी।
उपायुक्त ने अपील की कि लोगों को कर्फ्यू का पालन करना चाहिए क्योंकि कर्फ्यू लोगों की सुरक्षा के लिए लगाया गया था। उन्होंने कहा कि अगर कोरोनरी बीमारी का सामाजिक प्रकोप प्रचलित हो जाता है तो इसे रोकना मुश्किल होगा इसलिए हर नागरिक खतरे की गंभीरता को समझता है और प्रशासन का समर्थन करता है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के हेल्पलाइन नंबर 0164 2241290 पर भी दवाओं के अलावा किसी भी मदद के लिए संपर्क किया जा सकता है।
इस अवसर पर एस.एस.पी. डॉ। नानक सिंह ने निवासियों को कर्फ्यू का पालन करने के लिए कहा। उन्होंने स्पष्ट किया कि अगर वह कर्फ्यू का उल्लंघन करता है, तो उसके खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी।
बॉक्स के लिए प्रस्तावित
एलपीजी आपूर्ति शुरू करना
उपायुक्त श्री बी श्री निवासन ने कहा कि एलपीजी गैस की आपूर्ति शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि रसद विभाग को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में कोई अस्थिरता नहीं होनी चाहिए और किसी भी वस्तु की अस्थिरता नहीं होनी चाहिए इसलिए पूरी सतर्कता रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here