डीसी ने भटिंडा शहर में Zomato के माध्यम से राशन की आपूर्ति शुरू की

1
1235

बठिंडा,
जिला प्रशासन, बठिंडा शहर में कर्फ्यू से उत्पन्न स्थिति में लोगों को राशन की आपूर्ति बनाए रखने के लिए एक और प्रयास में, अब Zomato कंपनी के कर्मचारियों को आपूर्ति प्रदान करने के लिए तैनात किया गया है। जोमाटो की टीम को आज उपायुक्त श्री बी श्री निवासन और एसएसपी डॉ। नानक सिंह ने इस उद्देश्य के लिए भेजा था। इसके तहत शहर के नागरिक Zomato ऐप पर ऑनलाइन अपना ऑर्डर दे सकते हैं।
इस अवसर पर बोलते हुए, उपायुक्त श्री बी। श्री निवासन ने कहा कि पहले बठिंडा में, जहां वाहनों और घरों को राशन उपलब्ध कराया जा रहा है, घरों में ऑनलाइन राशन की आपूर्ति करने के लिए 20 स्टोर भी तैनात किए गए हैं। अब जोमाटो की टीम की तैनाती से शहर में राशन की समस्या पूरी तरह से हल हो जाएगी।
इसके अलावा जरूरतमंद परिवारों को मुफ्त सूखा राशन भी वितरित किया जा रहा है। सोमवार को केवल 1850 पैकेट वितरित किए गए थे, जिनमें से प्रत्येक में एकल परिवार के लिए 7 दिन का राशन था। इसके अलावा, अकेले सोमवार को, नगर निगम, सामाजिक संगठनों के समर्थन के साथ, सुबह 13257 लोगों को पका हुआ भोजन प्रदान करता था।
इस अवसर पर बोलते हुए, एसएसपी डॉ। नानक सिंह ने जिले के निवासियों को आत्मनिर्णय के साथ कर्फ्यू का पालन करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि अगर कोई बिना पास के घर से बाहर निकलता है, तो पुलिस कार्रवाई करने के लिए मजबूर होगी। उन्होंने कहा कि कोविदियन बीमारी का खतरा बहुत गंभीर है और लोगों को इस समय प्रशासन के साथ सहयोग करना चाहिए।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here