डी.ए.वी. काॅलेज, बठिण्डा ने रैसलिंग टूरनामैंट में 4 स्वर्ण पदक जीत कर पंजाबी विश्वविद्यालय में आवरआल द्वितीय ट्राफी अपनी नाम की

0
986

अनिल कुमार,बठिंडा
बठिण्डा के लिए यह गौरवान्वित विषय है कि काॅलेज ने पंजाबी विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित अन्तर्कालेज रैसलिंग चैंपियनशिप में 4 छात्रों ने स्वर्ण पदक जीता। इन छात्रों में विकास कुमार ने ग्रीको-रोमन 57 किलोग्राम, कुलदीप सिंह ने फ्री स्टाईल 57 किलोग्राम, वीरेन्द्र फ्री स्टाईल 74 किलोग्राम और संदीप ने 85 किलोग्राम फ्री स्टाईल टूरनामैंट में स्वर्ण पदक जीत सब को हर्षातिरेक से परिपूर्ण कर दिया है। इस टूरनामैंट का आयोजन 1 अक्तूबर से 3 अक्तूबर तक पी.एम.एन.काॅलेज, रामपुरा द्वारा किया गया। डी.ए.वी.काॅलेज, बठिण्डा ने इस टूरनामैंट में आवरआल द्वितीय चैम्पियन ट्राफी अपनी नाम की। विजय के क्षण उस समय अविस्मरणीय हो गए, जब इनका चयन पंजाबी विश्वविद्यालीय टीम में अन्तर विश्वविद्यालीय टूरनामैंट के लिए हुआ।
काॅलेज प्राचार्य डाॅ. संजीव शर्मा व उपप्राचार्य प्रो. प्रवीण कुमार गर्ग ने इस अद्वितीय जीत पर प्रसन्नता अभिव्यक्त करते हुए छात्रों को आशीर्वाद दिया। डाॅ संजीव शर्मा का कहना है कि इस अविस्मरणीय जीत का साक्ष्य होने पर उन्हें प्रसन्नता हो रही है व यह जीत काॅलेज के उन्नति पथ में मील पत्थर है। उन्होंने कहा कि उनका काॅलेज सदैव ही खेल क्षेत्र में छात्रों को बढ़ावा देता आया है। उन्होने शारीरिक शिक्षा के विभागााध्यक्ष प्रो. कुलदीप , प्रो निर्मल व प्रो. राजवीर के अथकनीय प्रयासों की अनुशंसा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here