नशा तस्करों को गिरफ्तार कर 27700 नशीली गोलियां

0
308

 बठिडा

जिला पुलिस ने बीती वीरवार को विभिन्न स्थानों से चार नशा तस्करों को गिरफ्तार कर 27700 नशीली गोलियां, तीन किलो भुक्की और 20 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की है। थाना कोतवाली के एसआई गुरिदर सिंह के मुताबिक बीती वीरवार को पुलिस टीम स्थानीय कपास मंडी में गश्त कर रही थी।

इस दौरान दो लोग मंडी में संदिग्ध हालत में खड़े हुए थे और आपस में कोई लेन-देन कर रहे थे। पुलिस को शक होने पर जब उनके पास जाकर उन्हें अपनी हिरासत में लेकर उनके सामान की चेकिग की, तो उनके पास से 27700 नशीली गोलियां बरामद की गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर आरोपित अंकुश अरोड़ा निवासी जोगी नगर बठिडा और हैप्पी निवासी श्री मुक्तसर साहिब को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया, जबकि इस मामले में अंकुश अरोड़ा के भाई राजन अरोड़ा को भी नामजद कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

वहीं थाना संगत के एएसआई दर्शन सिंह ने गश्त के दौरान गांव डूमवाली से महिला तस्कर संतोश रानी निवासी नरसिंह कालोनी संगत मंडी को तीन किलोग्राम भुक्की समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसके अलावा थाना रामां पुलिस व एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर सुखवंत सिंह की ज्वाइंट टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव सेखू में छापेमारी करआरोपित जसवंत सिंह को 20 बोतल हरियाणा मार्का शराब समेत गिरफ्तार कर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here