नांदेड़ से लौटे दो शरधालूओं की करोना रिपोट आई पाजिटव -सरधालूआं के सुसत में दाख़िले से ही किया हुआ था कुआरनटाईन -डीसी -लोग घबराने न, घरों अंदर रहण

0
391

बठिंडा,आशीष शर्मा
नांदेड़ से लौटे दो शरधालूओं की कोविड 19 बीमारी सम्बन्धित करवाए टैस्ट की रिपोट पाजिटव आई है। यह जानकारी सुसत के डिप्टी कमिशनर श्री बी श्री निवासन ने दी है।
डिप्टी कमिशनर ने बताया कि ज़िला प्रसासन ने इतना शरधालूआं को सुसत में आने वाले दिन से ही सरकारी एकांतवास में रखा हुआ था और इतना को परिवार या ओर लोगों को मिलने नहीं दिया था। उन्हों ने जि਼ल्हें निवासियों को कहा कि वह किसी घबराहट में न आने और अपने घरों में रहने। प्रसासन और सेहत विभाग ने इतना लोगों से ओर लोगों को बीमारी की समीपता न लगे इस लिए पहले ही सभी सावधानियॉ रखी थे। उन्हों ने ज़िला निवासियों से अपील की कि वह कर्फ़्यू का सख़्ती के साथ पालन करन और अपने घरों में ही रहने जिससे इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके।
डिप्टी कमिशनर ने बताया कि पाजिटव आने वालों में से एक पुरश है और एक महिला है। उन्हों ने बताया कि इतना में से एक बठिंडा का रहने वाला है जब कि एक दिल्ली के साथ सम्बन्धित है। उन्हों ने कहा कि इतना के संपर्कों का पता लगाया जा रहा है।जब कि इतना के साथ आए सहयातरियों की रिपोटें नैगेटिग आईं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here