निरंकारी मिशन की तरफ से 100 राशन की किटों

0
425

बठिंडा,अनिल कुमार

कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए सरकार की तरफ से दीं हदायता की पालना करके हुए और इस संकण की घड़ी में निरंकारी मिशन के वलंटियरज़ देश भर च जरूरतमंद परिवारों की हर पहलू ते मदद कर रहा है।संत निरंकारी मंडल जन्म बठिंडा के ज़ोनल इंचार्ज श्री एस पी दुग्गल ने यह जानकारी बताया कि आज निरंकारी भवन बठिंडा में ज़रूरतमन्द व्यक्तियों की मदद के लिए मास्क बनाने के लिए निरंकारी मिशन के तीन सेवकों द्वारा मासिक बनाऐ जा रहे हैं। उन बताया कि निरक्कारी मिशन बठिंडा की तरफ से करीब 10 हज़ार मास्क का लक्ष्य रखकर, मास्क तैयार करके ज़रूरतमन्द परिवारों के लिए ज़िला प्रशासन को दिए जाएंगे हैं।

निरंकारी मिशन के सेवक जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए मास्क तैयार करते 


श्री दुग्गल ने बताया कि इस से पहला संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन बठिंडा के सेवकों की तरफ से बठिंडा शहर च पर्स राम नगर, प्रताप नगर, हरदेव नगर, धोबियाना बस्ती, हंस नगर, अमरपुरा बस्ती, गोपाल नगर, पुराना थाना, चन्दसर बस्ती, खेता सिंह बस्ती, गुरूकुल रोड, प्रीत नगर के लगभग 600 जरूरतमंद परिवारों को राशन की थैलियाँ बँटा जा उठाईं हैं। आज निरंकारी मिशन के सेवकों की तरफ से भवन च 100 राशन की किटा तैयार करके बठिंडा शहर के वक्ख वक्ख इलाकों में ज़रूरतमन्द परिवारों के लिए को बाँटें गई।
श्री दुग्गल ने बताया कि कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिए जन्म बठिंडा की समूह बरांचा के सेवकों की तरफ से ताज़ा भोजन तैयार करके, सुखा राशन दीया थैलों और अधिक से अधिक मास्क आदि तैयार करके ज़रूरतमन्द परिवारों में बँटा जा रहा है उन बताया कि नर सेवा नारायण पूजा, संसार अंदर मानवता की सेवा ही परमात्मा की पूजा करना है। उन बताया कि यह सेवा कर्फ़्यू दौरान जरूरतमंद परिवारों के लिए लगातार जारी रहेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here