फिरोजपुर बैंक का लॉकर तोड़कर अपने साथ ले गए बदमाश

0
450

फिरोजपुर
गांव भागोके में एचडीएफसी बैंक की शाखा से बुधवार देर रात बदमाशों ने लॉकर तोड़ा और गाड़ी में रखकर अपने साथ ले गए। बदमाशों ने लॉकर को गैस कटर व अन्य उपकरणों से तोड़ने की कोशिश की मगर नाकाम रहे। काफी जद्दोजहद के बाद जब लॉकर नहीं टूटा तो बदमाश लाॅकर वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार भागोके गांव में एचडीएफसी बैंक की एक शाखा है। रात को गार्ड बैंक के बाहर निगरानी करता है। बुधवार की रात गार्ड बैंक की निगरानी के लिए तैनात था। रात करीब 2 बजे, 10 से 12 चोर आए। गार्ड की पिटाई कर दी। बैंक की चाबी मांगी, गार्ड ने नहीं दी। नाराज बदमाशों ने गार्ड के सिर पर राड से वार कर दिया। जिससे वह घायल होकर गिर गया।

बदमाशों ने बैंक का शटर तोड़ा। अंदर घुसकर लॉकर तोड़ा, रस्सों की सहायता से उसे कार से बांधकर, घसीटते हुए बैंक से करीब 2 किलोमीटर दूर ले गए। उन्होंने लाॅकर को गैस कटर व अन्य उपकरणों से काटने की कोशिश की मगर वह नाकाम रहे। सुबह एक ग्रामीण बाहर निकला तो गार्ड को घायलावस्था में देखकर मैनेजर को फोन किया। बैंक मैनेजर ने तुरंत पुलिस को सूचित किया व खुद मौके पर पहुंचकर अपने उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया व सेफ की तलाश शुरू की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here