कपिल, बठिंडा
पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की तरफ से घोषित एमएससी (बॉटनी), एमएससी (जुआलोजी), एमएससी(फिजिक़स), और एमएससी (मैथेमैटिक्स) के नतीजों में बाबा फऱीद कालेज के विद्यार्थियों ने शानदार नतीजे हासिल किए हैं।
एमएससी (मैथेमैटिक्स) चौथा समेस्टर के नतीजो में बाबा फऱीद कालेज की छात्रा सिमरनजीत कौर और गगनदीप कौर ने 94 प्रतिशत अंक प्राप्त कर कालेज में पहला, हरप्रीत कौर और लिपीका रानी ने 92 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान प्राप्त किया है। इसी तरह जशनप्रीत कौर, अणु मित्तल, अरशदीप कौर, हरप्रीत कौर, प्रियंका सिंगला, हरप्रीत कौर और राजनदीप कौर ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर कालेज में तीसरा स्थान हासिल किया है जबकि अमनदीप कौर, मनप्रीत कौर और शिवम् ने 86 प्रतिशत अंक प्राप्त कर चौथा स्थान हासिल किया है। एमएससी (फिजिक्स) चौथा समेस्टर के नतीजों में नवनीत ने 86.7 प्रतिशत, जसप्रीत कौर ने 83.8 प्रतिशत, मनप्रीत कौर ने 80.5 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं।

एमएससी (बॉटनी) दूसरा समेस्टर में सन्दीप कौर ने 8.4 एसजीपीए, गजल सेतिया ने 8.2 एसजीपीए, हरमनदीप कौर ने 8.15 एसजीपीए ग्रेड हासिल किया है। एमएससी (जुआलोजी) दूसरा समेस्टर के नतीजे में मनप्रीत कौर ने 8.59 एसजीपीए, मनप्रीत सिंह ने 8.29 एसजीपीए और बलजिन्दर कौर ने 8 एसजीपीए ग्रेड हासिल किया है।
बाबा फऱीद कालेज के प्रिंसिपल डा. जय अशीष सेठी ने इन शानदार नतीजों पर अपनी ख़ुशी प्रकट करते हुए छात्रों को शुभकामनाएं दीं।
बीएफजीआई के चेयरमैन डा. गुरमीत सिंह धालीवाल ने इन शानदार नतीजों के लिए बाबा फऱीद कालेज के प्रिंसिपल, विभागों के मुखियों, अध्यापकों और विद्यार्थियों को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here