भड़काऊ भाषण देने के मामले में अनुराग और प्रवेश के खिलाफ शिकायत पर रिपोर्ट तलब

0
856

नई दिल्ली

अदालत ने कथित रूप से भड़काऊ भाषण देने के मामले में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व भाजपा सांसद परवेश वर्मा के खिलाफ शिकायत पर दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा से 15 दिन में जवाब मांगा है। इनके खिलाफ एफआईआर के लिए सीपीआई-एम नेता बृंदा करात ने शिकायत दायर की है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार में ठाकुर ने कथित रूप से बयान दिया था कि देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को तो वहीं दूसरी ओर प्रवेश वर्मा ने कहा कि शाहीन बाग में लाखों लोग जमा हो गए हैं। इनके बारे में दिल्ली वालों को सोचना होगा वर्ना यह लोग घरों में घुसकर आपकी बहन बेटियों से दुष्कर्म करेंगे और जान से मार देंगे, इसलिए इन्हें खत्म कर दो। आज समय है, कल मोदी व शाह बचाने नहीं आएंगे।

राउज  एवेन्यू अदालत के एसीएमएम विशाल पाहुजा ने बृंदा करात की शिकायत पर 15 दिनों में कार्रवाई रिपोर्ट (एटीआर) पेश करने का निर्देश अपराध शाखा को दिया है। पुलिस ने इसके लिए आठ सप्ताह का समय मांगा था जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। कोर्ट ने कहा कि मामला बेहद संवेदनशील है। इसलिए 15 दिनों के भीतर रिपोर्ट दाखिल की जाए। कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 26 फरवरी की तारीख तय की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here