मंडी बोर्ड ने केले और आलू ज़रूरतमंदों को मुफ़्त बाँटने हित भेजे

0
1036

बठिंडा,
ज़िला मंडी बोर्ड बठिंडा ने आज जरूरतमंद लोगों के लिए 1100 पैकेट केले और 400 पैकेट आलू के भरे तीन वाहन रवाना किये हैं। यह समान ज़रूरतमन्द परिवारों को मुफ़्त तक्सीम किया जायेगा। इतना वाहनों को सुसत के डिप्टी कमिशनर श्री बी श्री निवासन और ऐस.ऐस.पी. डा: नानक सिंह ने यहाँ से रवाना किया। इस मौके ज़िला मंडी अफ़सर स: प्रीत कंवर सिंह बराड़ भी उपस्थित थे।
इस मौके सुसत के डिप्टी कमिशनर श्री बी श्रीनिवासन ने कहा कि सभी विभाग, समाज सेवीं संस्थायों जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं। उन्हों ने बताया कि सुसत में हर रोज़ लगभग 15000 लोगों को पक्वते हुआ भोजन उपलभ्ध करवाया जा रहा है। इस के बिना सूखे राशन के पैकेट भी जरूरतमंद लोगों को बाँटे जा रहे हैं। उन्हों ने बताया कि सरकार की तरफ से यह यकीनी बनाया जा रहा है कि कोई भी भूखा नहीं रहने दिया जाये।
इस मौके डिप्टी कमिशनर श्री बी श्री निवासन और ऐस.ऐस.पी. डा: नानक सिंह ने सुसत के लोगों से अपील की कि वह कर्फ़्यू का पालन करते रहने। उन्हों ने कहा कि हमारे कुछ दिन के सहयोग के साथ हम इस बड़ी आफ़त को टाल सकेंगे।
यह फल और सब्ज़ी ज़िला मंडी अफ़सर प्रीत कंवर सिंह बराड़ और कार्यकारी इंजनियर मंडी बोर्ड श्री विपन खन्ना का नेतृत्व में मंडी बोर्ड की तरफ से ज़िला प्रशासन को सौंपी गई थी।

बॉक्स के लिए प्रसतावित
सबजी मंडी में सोशल डिस्टैंसिंग के लिए की विवसथा
ज़िला मंडी अफ़सर स: प्रीत कंवर सिंह बराड़ ने बताया कि सब्ज़ी मंडी में आढ़तिया, किसानों और खरीददारों के बीच आपसी फासला बना रहे इस लिए मंडी में फर्स और मार्किंग करवाई गई है जिससे लोग एक दूसरी से दूरी बना कर ले जाए होने और एक दूसरे से किसी भी समीपता की बीमारी के फैलने का डर न रहे। उन्हों ने कहा कि इस तरह करन के साथ अब सोशल डिस्टैंस्टिंग बनाई रखना यकीनी हो जायेगा।
बॉक्स के लिए प्रसतावित
अंडे और चिकन की होम डलीवरी शुरू
ओधर बठिंडा शहर में अंडे और चिकन की होम डलीवरी की व्यवस्था शुरू की गई है। डिप्टी डायरकैटर पशु पालन डा: अमरीक सिंह ने बताया कि लोग फ़ोन नंबर 92167 63604, 92167 63607, 92167 63603, 70096 31392 और काल करके अंडे और चिकन की होम डलीवरी ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here