युवती से दुष्कर्म के बाद की बरबरता, आरोपी गिरफ्तार

0
753

नागपुर

महाराष्ट्र के नागपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 52 वर्षीय एक व्यक्ति पर 19 वर्षीय युवती के साथ दरिंदगी का आरोप लगा है। आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने कथित रूप से युवती के गुप्तांग में रॉड घुसेड़ दी थी।

दिल दहला देने वाली यह वीभत्स घटना 21 जनवरी को हुई थी। 52 वर्षीय आरोपी योगीलाल को सोमवार को महाराष्ट्र के गोंदिया से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी एक कताई मिल सुपरवाइजर है, जबकि पीड़ित युवती वहीं मजदूरी करती है।

पीड़ित युवती, उसका भाई, आरोपी एवं एक अन्य युवती पर्डी में किराए के मकान में रहते हैं। इंस्पेक्टर सुनील चव्हाण ने बताया कि पीड़िता का भाई और दूसरी लड़की 21 जनवरी को किसी काम से अपने गांव गए थे। युवती को अकेला पाकर योगीलाल ने उससे दुष्कर्म की कोशिश की और विरोध करने पर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

पुलिस इंस्पेक्टर ने युवती की शिकायत के आधार पर बताया कि मुंह में कपड़ा ठूंसने के बाद युवती अचेत हो गई तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद गुप्तांग में रॉड घुसेड़ दी। भाई के लौटने पर पीड़िता ने सारी बात उसे बताई और फिर दोनों ने पर्डी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here