युवा अकाली नेता सुखनप्रीत संधू पर रात 11 बजे बरसाई बदमाशों ने गोलियां,

0
399

बठिंडा,अनिल कुमार

बठिंडा में कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए लगाए गए रात के कर्फ्यू के बीच शनिवार देर रात फायरिंग की घटना सामने आई है। बदमाशों ने यूथ शिरोमणि अकाली दल के उपप्रधान सुखनप्रीत सिंह संधू की हत्या कर दी। उनका शव झाड़ियों से बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पाया कि हत्या रंजिश के चलते ही की गई है। हमलावर पिस्टल और 90 हजार रुपए लेकर फरार हो गए, वहीं गले में डाली हुई सोने की चेन, आई फोन और स्कूटी थोड़ी दूरी पर पाई गई हैं। बहरहाल इस मामले की जांच का क्रम जारी है।

घटना देर रात करीब 11 बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार यूथ अकाली दल की प्रधानगी का बड़ा दावेदार बताया जा रहा व मौजूदा उपप्रधान सुखनप्रीत सिंह संधू (21) का शव पोखरमल कैंटीन के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। उसके सिर पर गोली मारी गई है। वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी गुरजीत सिंह रोमाना पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पाया कि हत्या रंजिश के चलते ही की गई है। हमलावर पिस्टल और 90 हजार रुपए लेकर फरार हुए हैं। गले में डाली हुई सोने की चेन, आई फोन और स्कूटी शव से थोड़ी दूरी पर पाई गई हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो संधू को किसी के पैसे देने थे। शनिवार रात को उसे किसी का फोन आया और वह 90 हजार रुपए लेकर घर से चला गया, जिसके बाद उसका गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया। फिलहाल पुलिस की तरफ से अलग-अलग पहलुओं पर जांच करने की बात कही जा रही है। मृतक का आई फोन भी फेस लॉक है, जिसे पुलिस की तरफ से खोलने की कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here