राहुल गांधी बोेले – मोदी ने लंबा भाषण दिया लेकिन बेरोजगारी पर एक शब्द भी नहीं बोला

0
906

नई दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बजट सत्र के दौरान राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर लोकसभा में भाषण दिया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी के भाषण को लेकर कहा कि उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे पर एक शब्द भी नहीं बोला।

राहुल गांधी ने कहा कि वर्तमान समय में सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी और रोजगार है, हमने प्रधानमंत्री मोदी से कितनी ही बार इस पर बोलने के लिए कहा लेकिन उन्होंने इस पर एक शब्द भी नहीं बोला। उन्होंने कहा कि इससे पहले, वित्त मंत्री ने भी प्रधानमंत्री की तरह लंबा भाषण दिया था लेकिन उन्होंने भी इस मुद्दे पर एक शब्द भी नहीं बोला।

वायनाड सांसद ने कहा कि पीएम मोदी का तरीका देश को महत्तवपूर्ण मुद्दों से भटकाने वाला है। वह कांग्रेस, जवाहरलाल नेहरू, पाकिस्तान इत्यादि पर बोलते है, लेकिन महत्वपूर्ण मुद्दों पर कुछ नहीं बोलते हैं।

बता दें कि बजट सत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर लोकसभा में एक घंटे 40 मिनट तक बोला। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने अपने संबोधन के दौरान नागरिकता कानून, अनुच्छेद 370, राम मंदिर समेत कई मुद्दों पर बेबाकी से राय जाहिर की।

वहीं कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों ने इस दौरान संसद में हंगामा भी किया लेकिन पीएम मोदी ने अपना संबोधन जारी रखा। उन्होंने राहुल गांधी के बुधवार को दिए गए भाषण पर भी तीखे व्यंग किए। इसके बाद लोकसभा से राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाया गया धन्यवाद प्रस्ताव पारित हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here