रिसेप्शन पार्टी में हुआ था झगड़ा, रंजिश में युवक पर घर जाकर चाकुओं से हमला

0
942

पटियाला

त्रिपड़ी आनंद नगर बी इलाके में मंगलवार रात काे युवक पर अनजान व्यक्तियाें ने चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया गया। जिसे जख्मी हालत में राजिंदरा अस्पताल दाखिल करवाया गया।

जानकारी के अनुसार पीड़ित बबलू के पड़ोस में रिशेप्शन पार्टी चल रही थी, जिसे एटेंड करने के बाद वह मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे वह अपने घर आया था। इसके बाद कुछ युवक उसके घर आए, जिन्हाेंने बबलू काे घर के बाहर बुलाया और उसपर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसमें बबलू गंभीर जख्मी हो गया। जिसे उसके परिवार ने पड़ोसियाें की मदद से राजिंदरा अस्पताल दाखिल करवाया।

पीड़ित बबलू ने बताया कि वह मंगलवार रात काे वह अपने घर पर था जहां 6-7 अनजान व्यक्ति उसके घर के बाहर आए और उसे बाेले के तू हमे जानता है जिस पर उसने कहा के वह उन्हें नहीं जानता, इतनी बात कहते ही आराेपियाें ने पहले उसके सर पर लाेहे की राॅड से वार किया। इसके बाद एक आराेपी ने उसके पेट में चाकू मार दिया। इसके बाद आराेपी माैके से फरार हाे गए।

मामले की जांच कर रहे थाना त्रिपड़ी के इंचार्ज हरजिंदर सिंह ढिल्लाे ने बताया कि पीड़ित नाैजवान के बयान दर्ज करके केस दर्ज कर लिया है। इसके बाद आराेपियाें के भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया कि पीड़ित नाैजवान का किसी शादी समागम में आराेपियाें के साथ काेई झगड़ा हुआ था। जिसकी रंजिश में ही आराेपियाें ने उस पर तेजधार हथियाराें ने हमला करके उसे घायल किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here