रोज फेस्टिवल की तैयारियां शुरू

0
796

चंडीगढ़ नगर निगम ने रोज फेस्टिवल की तैयारियां शुरू कर दी हैं। फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। 10 फरवरी से आवेदन किए जा सकेंगे। फार्म भरने की अंतिम तिथि 18 फरवरी रखी गई है। वहीं प्रतिभागी सेक्टर-37 में पब्लिक हेल्थ डिवीजन नंबर तीन के एक्सईएन के पास सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक अपने फोटोग्राफ व सीडी जमा करा सकते हैं।

प्रतियोगिता में प्रोफेशनल और नॉन प्रोफेशनल दो वर्ग रखे गए हैं। नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि 48वें रोज फेस्टिवल की तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं। प्रतियोगिता के लिए प्रतिभागी www.chandigarh.gov.in और www.mccchandigarh.gov.in से मुफ्त में फार्म डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा दस रुपये में किसी भी संपर्क केंद्र से फार्म ले सकते हैं।

फार्म के लिए चार कलर फोटोग्राफ अनिवार्य होंगे। प्रतियोगिता में प्रोफेशनल वर्ग को क्रमश: 11 हजार, 9 हजार और छह हजार रुपये का पुरस्कार मिलेगा। वहीं नॉन प्रोफेशनल वर्ग में क्रमश: 8 हजार, 5500 व 4 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं सांत्वना पुरस्कार के रूप में 2500 रुपये दिए जाएंगे।

वहीं कुछ चुनिंदा तस्वीरों को रोज फेस्टिवल में प्रदर्शनी के लिए भी लगाया जाएगा। साथ ही पुरस्कृत तस्वीर चंडीगढ़ प्रशासन की संपत्ति होगी। अधिकारियों ने बताया कि प्रतिभागी 20 मार्च तक अपने फोटो व सीडी वापस नहीं लेंगे तो यह नगर निगम की संपत्ति हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here