शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार, भड़काऊ भाषण देने का है आरोप

0
919

बिहार

देश विरोधी भड़काऊ भाषण देने के मामले में आरोपी शरजील इमाम को दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया। इमाम पर पुलिस ने देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया था। सोशल मीडिया पर शरजील का एक विवादित वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह असम को लेकर भड़काऊ भाषण देता दिखाई दिया था।

पुलिस लगातार शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। मंगलवार की सुबह करीब चार बजे केंद्रीय एजेंसी की टीम काको स्थित मल्लिक टोला पहुंची थी। शरजील इमाम के घर की पुन: तलाशी ली गई थी। इस दौरान पुलिस ने शरजील के छोटे भाई मुजम्मिल इमाम और उसके दोस्त मो. इमरान को अपने साथ ले गई।

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के आला-अफसर ने सोमवार को दावा किया था कि 25 जनवरी 2020 को शाम करीब 7-8 बजे के बीच फरार शरजील इमाम को अंतिम बार बिहार के फुलवारी शरीफ में एक मीटिंग में आखिरी बार देखा गया था। सोमवार को शरजील के चाचा अरशद इमाम ने कहा था कि वे कानून का पालन करेंगे। कानून का सम्मान करते हैं। शीघ्र ही सच्चाई सामने आ जाएगी। वहीं शरजील की मां अफसान रहीम अपने बेटे को बेकसूर बताया और कहा था कि समय आने पर उसे न्यायालय के समक्ष उपस्थित कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here