शाहीन बाग में देश के खिलाफ हो रही साजिश, आत्मघातियों का जत्था बनाया जा रहा: गिरिराज सिंह

0
921

नई दिल्ली

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शाहीन बाग आंदोलन पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की राजधानी में ही देश के खिलाफ साजिश हो रही है। यह शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नही रह गया है ..यहां आत्मघाती हमलावरों का जत्था बनाया जा रहा है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि शाहीन बाग में एक महिला का बच्चा ठंड से मर जाता है और वो महिला कहती है कि मेरा बेटा शहीद हुआ है। उन्होंने पूछा कि ये आत्मघाती बम नहीं तो क्या है। गिरिराज ने आगे कहा कि अगर भारत को बचना है तो ये आत्मघाती बम, खिलाफत आंदोलन-2 से देश को सजग करना होगा।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि इन बच्चों को सुने। इनके दिमाग में जो इतना जहर भरा जा रहा है ..ये खिलाफत आंदोलन नहीं तो और क्या है।

लोकसभा में बजट सत्र के दौरान राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा करते हुए भाजपा के युवा सांसद तेजस्वी सूर्या ने शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन की आलोचना की। उन्होंने कहा कि बहुसंख्यक समाज को सतर्क रहने की जरूरत है, नहीं तो मुगल शासन फिर लौट सकता है।

उन्होंने लोकसभा में कहा कि यदि बहुसंख्यक समुदाय सतर्क नहीं रहा तो मुगल राज दूर नहीं है। उनके इस बयान के बाद विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया। तेजस्वी ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पुराने घावों को भरे बिना न्यू इंडिया का निर्माण नहीं हो सकता है।

उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कहा कि इससे पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से प्रताड़ित होकर आए अल्पसंख्यकों को नागरिकता दी जाएगी। विपक्ष भी जानता है कि सीएए का यहां किसी से कोई लेनादेना नहीं है, उसके बाद भी विरोध किया जा रहा है जो निराशाजनक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here