मानेसर
गृहमंत्री‌ अमित शाह ने आज दावा किया कि धारा 370 हटने से कश्मीर में लंबे समय तक शांति बनी रहेगी। पाकिस्तान पर तीखे प्रहार करते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार आतंकवाद के प्रति जीरो-टॉलरेंस की नीति रखती है। गृह मंत्री अमित शाह आज राजधानी दिल्ली के करीब मानेसर में नेशनल सिक्योरिटी गार्ड्स यानि एनएसजी के 35वें स्थापना दिवस पर ब्लैक कैट कमांडोज़ को संबोधित कर रहे थे।
इस मौके पर एनएसजी के ब्लैक कैट कमांडोज़ ने गृह मंत्री के समक्ष अपनी ताकत‌ और खूबियों का डेमोंशट्रेशन दिया। इसमें एक स्कूल में आतंकी हमले और छात्रों को आतंकी द्वारा बंधक बनाए जाने के बाद सकुशल रिहा कराने का प्रदर्शन किया गया। वीवीआईपी सिक्योरिटी पर हमले को नाकाम करने की भी ड्रिल की गई।
गृह मंत्री अमित शाह ने एनएसजी के मानेसर स्थित ऑपरेशनल हेडक्वार्टर से कहा कि, “आतंकवाद किसी भी सभ्य‌ देश के लिए अभिशाप है। भारत एक लंबे समय से आतंकवाद से ग्रस्त रहा है लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में हमने आतंकवाद के खिलाफ जीरो टोलेरेंस नीति अपनाई है।” इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान प्रेरित आतंकवाद से भारत ग्रस्त रहा है इसीलिए मोदी जी ने कश्मीर से आतंकवाद खत्म करने के लिए धारा 370 हटाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here