एक्टर-सिंगर एमी विर्क की अपील, बोले- कुल्हड़ पिज्जा कपल की वीडियो वायरल न करें; कभी बाद में वाहेगुरु-वाहेगुरु लिखना पड़े

0
102

जालंधर । कुल्हड़ पिज्जा कपल की वायरल हो रही अश्लील वीडियो को लेकर अब सिंगर-एक्टर एमी विर्क भी सामने आए हैं। उन्होंने अपने एक स्टेज शो के दौरान लोगों से अपील की है कि अश्लील वीडियो को डिलीट कर दो। इसे वायरल न करो। उनके घर में अभी बच्चा हुआ है। गलती हुई है, हर इंसान से होती है। उसे भूल जाओ। किसी को मरने के लिए मजबूर न करो, क्या फायदा यदि बाद में फिर वाहेगुरु-वाहेगुरु लिखना पड़े।

एमी विर्क ने कहा कि हाथ जोड़ कर विनती है कि आगे से आगे वीडियो को वायरल करना बंद दें। क्यों परिवार को सोशल मीडिया पर कमेंट करके जलील कर रहे हो। बहुत हो गया प्लीज इस मसले को अब ठप कर दो। मैं सभी को जानता हूं फिर जब कोई मिसहैपनिंग हो जाएगी तो सभी नीचे कमेंट बॉक्स वाहेगुरु-वाहेगुरु लिखना शुरू कर देंगे। ऐसी नौबत ही नहीं आनी चाहिए।

एमी विर्क ने कहा कि किसी से भी हेट (घृणा) नहीं, बल्कि प्यार किया करो। किसी के बारे में भी गलत कमेंट पास न करो। सभी का सत्कार करो-सम्मान करो। यदि गालियां ही निकालनी है तो स्टेज के नीचे आकर मुझे निकाल लिया करो। मेरे ऊपर आकर भड़ास निकाल लिया करो। मैं अब इन चीजों का खूब आदी हो चुका हूं। अब मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

उन्होंने कहा कि फिल्मों में जैसे हम दिखते हैं वैसे नहीं है। मैं आपके जैसा साधारण व्यक्ति हूं। मैं भी कभी स्टेज के नीचे खड़ा होकर सुनता था। मैं कौनसा सीख कर आया था। कल को आप में से भी कई मेरी जगह स्टेज पर खड़े होंगे। जब आप स्टेज पर होंगे तह महसूस होगा कि मसले और मजबूरियां क्या होती हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसान हूं, घर में खेतीबाड़ी करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here