एक की मौत,मोटरसाइकिल सवार ने मारी टक्कर

0
197

बठिडा

बठिडा के रिग रोड में जा रहे एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी। घायल व्यक्ति को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के पास हरमंदर सिंह निवासी बीड़ तालाब ने बयान दर्ज करवाए कि वह रिग रोड बठिडा में ठेके पर ली गई जमीन में खेती का काम करता है। सुबह के समय वह खेतों में लगाई गेहूं की फसल को पानी देने गया तो इसी दौरान एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने सड़क के किनारे जा रहे एक व्यक्ति को टक्कर मारी व फरार हो गया। घायल व्यक्ति को उन्होंने सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया जहां सिर में गहरी चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। मामले में मृतक के पास किसी तरह का पहचान पत्र नहीं मिल सका है, जबकि पुलिस उसकी पहचान करवाने के लिए प्रयास कर रही है। जिसके चलते पुलिस ने अज्ञात मोटरसाइकिल चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं दूसरी तरफ नथाना पुलिस ने एक व्यक्ति को घायल करने वाले वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। नथाना पुलिस के पास कुलवीर सिंह वासी गिदड़ ने शिकायत दी कि गत दिवस वह नथाना से अपने गांव गिदड की तरफ आ रहा था कि सामने से सिकंदर सिंह निवासी गिदड़ ट्रैक्टर जिसमें रोटावेटर लगा रखा था लेकर उनकी तरफ आया व तेज रफ्तार के कारण वाहन में नियंत्रण नहीं रख सका व उसे टक्कर मारकर घायल कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here